Viral News: अंग्रेजी टीचर ने बच्चों के साथ स्वैग में करवाया फोटोशूट, वायरल हो रही तस्वीरें

स्कूल में कक्षाएं कभी-कभी स्टूडेंट्स के लिए बोरिंग हो जाती हैं। लेकिन कई टीचर हैं जो अपनी कक्षाओं को मजेदार और मनोरंजक बनाने के लिए बहुत सी अलग तरह की चीजें भी करते हैं। जैसे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में अंग्रेजी की टीचर मनु गुलाटी।

Viral News: अंग्रेजी टीचर ने बच्चों के साथ स्वैग में करवाया फोटोशूट, वायरल हो रही तस्वीरें
x

स्कूल में कक्षाएं कभी-कभी स्टूडेंट्स के लिए बोरिंग हो जाती हैं। लेकिन कई टीचर हैं जो अपनी कक्षाओं को मजेदार और मनोरंजक बनाने के लिए बहुत सी अलग तरह की चीजें भी करते हैं। जैसे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में अंग्रेजी की टीचर मनु गुलाटी। जिन्होंने अपनी स्टूडेंट के साथ कुछ समय पहले डांस कर वीडियो अपलोड किया था जो काफी ज्यादा वायरल भी हुआ था। वहीं एक बार फिर मनु गुलाटी सुर्खियों में बनी हुई हैं।


जैसा कि इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि स्कूल के बाहर ग्राउंड में वह अपने स्कूली बच्चों के साथ यो लुक में फोटो क्लिक करवाई हैं। अंग्रेजी पढ़ाने वाली टीचर की क्लास कोई भी मिस नहीं करता। इतना ही नहीं, छात्रों को मनु गुलाटी मैम की क्लास का बेसब्री से इंतजार होता है। मनु गुलाटी ने बच्चों के साथ की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 24 घंटे के भीतर ही इस तस्वीर पर हजारों लाइक्स हैं और लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'स्टूडेंट्स बहुत लकी हैं जिन्हें आप जैसी टीचर मिलीं।' एक अन्य यूजर ने इस तस्वीर को बेहद ही खूबसूरत बताया। मनु गुलाटी ने इस तस्वीर के कैप्शन में Yo लिखा।


आइए आपको बताते हैं आखिर कौन हैं सरकारी स्कूल की स्टाइलिश टीचर मनु गुलाटी। अंग्रेजी पढ़ाने वाली मनु गुलाटी न सिर्फ पढ़ाई पर ध्यान देती हैं, बल्कि बच्चों संग एन्जॉय करना भी पसंद करती हैं। वह पढ़ाई के लिए अलग और नए तौर-तरीकों पर फोकस करती हैं। वह बच्चों को आर्ट एंड क्राफ्ट, स्पोर्ट्स, डांस जैसी एक्टिविटी करवाती हैं। उनका पढ़ाने का तरीका अन्य शिक्षकों से बिल्कुल अलग है। उनका मानना है कि पढ़ाई के साथ-साथ डांस और मस्ती भी की जानी चाहिए। इससे बच्चों में तनाव कम होता है और पढ़ाई के लिए और भी उत्सुक होते हैं।

Next Story