Video: एक शख्स दो महिलाओं के साथ डांस कर रहा था, फिर वो नाचते नाचते गिरा और मर गया

कुछ सेकंड पहले गाने पर थिरक रहा शख्स थोड़ी देर बाद जमीन पर मृत पड़ा था। वहां मौजूद लोगों को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा था कि ऐसे कैसे किसी की मौत हो सकती है।

Video: एक शख्स दो महिलाओं के साथ डांस कर रहा था, फिर वो नाचते नाचते गिरा और मर गया
x

Death Video: एक हैरान करने वाला वीडियो प्रकाश में आया है। खुशी से झूमते नाचते शख्स की खड़े खड़े ही मौत हो गई। एक वीडियो बन रहा है और सामने कई लोग दिख रहे हैं। फिर कैमरे में एक शख्स दो महिलाएं नाचते हुए दिख रही है और न जाने फिर ऐसा क्या होता है, जो शख्स स्टेज पर बैठता है और देखते ही देखते गिर जाता है। ऐसा देख साथ खड़ी महिलाएं हैरान रह जाती हैं और शख्स को तुरंत पकड़ती है, लेकिन वह पकड़ से बाहर और  मौत की आगोश में समा जाता है। यह सब एक वीडियो में दिखाया गया, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आपकी आंखों से नींद उड़ जाएगी।




और पढ़िए - उम्र में छोटे लग रहे इस दूल्हे की शादी में न जाने क्या हुआ...कुर्सियों को लात मारते हुए वापस लौटा...देखें- ये Viral Video





वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी समारोह में गाना बज रहा था। इस दौरान यह शख्स दो महिलाओं के साथ डांस करता दिख रहा है। लोग इस शख्स के डांस स्टेप पर तालियां बजा रहे थे, लेकिन फिर मात्र 2 सेकेंड में कुछ ऐसा होता है, जो किसी ने नहीं सोचा होगा। 


कुछ सेकंड पहले गाने पर थिरक रहा शख्स थोड़ी देर बाद जमीन पर मृत पड़ा था। वहां मौजूद लोगों को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा था कि ऐसे कैसे किसी की मौत हो सकती है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके साथ कैप्शन में लिखा गया, 'मौत का कोई टाइम नहीं होता'। जिस समय शख्स की मौत होती है, उस समय डीजे पर शशि कपूर का गाना बदन पे सितारे लपेटे हुए बज रहा था।


वीडियो में आप देख पाएंगे कि वह अंकल गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रहे थे। सबसे पहले फेसबुक पर प्रतीक दुआ नाम के अकाउंट से वीडियो को शेयर किया गया है। इस वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया।





और पढ़िए - वायरल खबरों से जुड़ी जानकारी यहाँ पढ़ें








Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story