बोरी में 10 के सिक्के भरकर कार लेने पहुंचा शख्स, हैरान रह गए लोग

आज के समय में लोग नोट रखना पसंद करते हैं लेकिन लोग सिक्के रखना पसंद नहीं करते हैं। लेकिन कोयंबटूर से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई जिसकी खबर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल एक शख्स 10 रुपये के ढेर सारे सिक्के लेकर 6 लाख की कार खरीदने के शोरूम में पहुंच गया।सबसे अजीब बात तो यह थी कि गाड़ी खरीदने के लिए उसके पास 6 लाख रुपये की रकम सिर्फ 10 रुपये के सिक्के के रूप में थी।

बोरी में 10 के सिक्के भरकर कार लेने पहुंचा शख्स, हैरान रह गए लोग
x

आज के समय में लोग नोट रखना  पसंद करते हैं लेकिन लोग सिक्के रखना पसंद नहीं करते हैं। लेकिन कोयंबटूर से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई जिसकी खबर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल एक शख्स 10 रुपये के ढेर सारे सिक्के लेकर 6 लाख की कार खरीदने के शोरूम में पहुंच गया।सबसे अजीब बात तो यह थी कि गाड़ी खरीदने के लिए उसके पास 6 लाख रुपये की रकम सिर्फ 10 रुपये के सिक्के के रूप में थी।


अरूर के रहने वाले वेट्रिवल ने कहा कि उनकी मां एक दुकान चलाती हैं। बहुत सारे ग्राहक 10 रुपये का सिक्का लेने से इनकार कर देते हैं, इससे उनके घर  पर सिक्कों का ढेर इकट्ठा हो गया था। उन्होंने कहा कि घर में बच्चे इस तरह से 10 के सिक्कों के साथ खेला करते थे जैसे कि इसकी कोई कीमत नहीं है। इसीलिए उन्होंने इन सिक्कों का इस्तेमाल करके कार खरीदने का मन बना लिया। 


वेत्रिवेल ने बताया कि वह इन सिक्कों को लेकर बैंक भी गया था लेकिन बैंक ने इन सिक्कों को यह कहते हुए बदलने से मना कर दिया कि इन्हें गिनने के लिए उनके पास कर्मचारी नहीं हैं। वेत्रिवेल ने कहा कि उनके पड़ोस में कई सारे बच्चे 10-10 रुपये के सिक्कों से खेलते रहते हैं। उन्होंने उन बच्चों से पूछा कि वे सिक्कों से क्यों खेलते हैं तो इस पर बच्चों ने कहा कि उनके माता पिता ने ये सिक्के दिए हैं क्योंकि यह किसी काम के नहीं हैं।


वेत्रिवेल ने करीब एक महीने तक 10 रुपये के सिक्के इकट्ठे किए और इसके बाद वह कार खरीदने शो रूम पहुंच गए। वेत्रिवेल ने पहले कार पसंद किया और फिर शोरूम मामलि को पेमेंट सिक्के में देने की बात कही। शोरूम मालिक ने पहले तो इनकार किया लेकिन बाद में वह मान गया.

Next Story