Nexon EV Fire Viral Video: टाटा की नेक्सन ईवी में लगी आग, धूं-धूं कर जली कार, देखें वायरल वीडियो

मुंबई से टाटा नेक्सन ईवी (Tata Nexon EV) में आग लगने की सूचना मिली और जल्द ही घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। देश में किसी इलेक्ट्रिक कार में आग लगने की यह अपनी तरह की पहली घटना मानी जा रही है।

Nexon EV Fire Viral Video: टाटा की नेक्सन ईवी में लगी आग, धूं-धूं कर जली कार, देखें वायरल वीडियो
x

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली: ये खबर उन लोगों के लिए झटका देने वाली साबित हो सकती है, जो जल्द ही इलेक्ट्रिक कार (Electric Car) खरीदने का मन बना रहे हैं। बीते कुछ दिनों में देश के अलग-अलग हिस्सों से इलेक्ट्रिक स्कूटरों में आग लगने की घटनाओं के बाद अब इलेक्ट्रिक कार में भी आग लगने की खबर सामने आई है।


गौरतलब है कि बुधवार देर रात मुंबई के वसई वेस्ट (पंचवटी होटल के पास) से टाटा नेक्सन ईवी (Tata Nexon EV) में आग लगने की सूचना मिली और जल्द ही घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। देश में किसी इलेक्ट्रिक कार में आग लगने की यह अपनी तरह की पहली घटना मानी जा रही है।





और पढ़िए – Hyundai Tucson 2022: भारत में तहलका मचाने के लिए हुंडई ला रही है ये शानदार SUV, Harrier और XUV700 को देगी टक्क





कंपनी ने एक बयान में कहा कि "इस घटना के तथ्यों का पता लगाने के लिए वर्तमान में एक विस्तृत जांच की जा रही है। हम इसके बाद एक विस्तृत प्रतिक्रिया साझा करेंगे। हम अपने वाहनों और उनके उपयोगकर्ताओं की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं।”


देखें वायरल वीडियो-




बता दें कि Tata Nexon EV भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली इलेक्ट्रिक कार है और देश में हर महीने कम से कम 2,500-3,000 कारों की बिक्री हो रही है। कंपनी अब तक 30,000 Nexon EVs बेच चुकी है।


वीडियो के मुताबिक, कार के मालिक ने नेक्सन ईवी को अपने ऑफिस में लगे सामान्य स्लो चार्जर से चार्ज किया। अपने घर की ओर लगभग 5 किमी की दूरी तय करने के बाद, उन्होंने कार से कुछ अजीब आवाजें सुनीं और डैशबोर्ड पर अलर्ट लाइट्स देखीं, जिसने उन्हें वाहन को रोकने और कार से बाहर निकलने के लिए सतर्क कर दिया। जल्द ही कार धूं-धूं कर जलने लगी।






और पढ़िए – Mahindra Scorpio N: लॉन्चिंग से ही पहले नई स्कॉर्पियों के बारे में पता चल गई ये नई बात, जानें





बाद में, अग्निशामकों को जलती हुई Nexon EV पर पानी छिड़कते देखा गया। कंपनी ने कहा, "लगभग चार वर्षों में 30,000 से अधिक ईवी ने पूरे देश में 1 मिलियन किमी से अधिक की दूरी तय करने के बाद यह पहली घटना है।"







और पढ़िए – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ  पढ़ें






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story