मुंबई के साथ मेरा लंबा जुड़ाव, मेरे काम के आड़े नहीं आएगा : राहुल चाहर

पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के लेग स्पिनर राहुल चाहर ने कहा है कि मुंबई इंडिया (एमआई) के साथ उनका लंबा जुड़ाव उनके काम के आड़े नहीं आएगा, जब बुधवार को यहां क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में उनकी टीम का सामना मुंबई इंडियंस से होगा।

मुंबई के साथ मेरा लंबा जुड़ाव, मेरे काम के आड़े नहीं आएगा : राहुल चाहर
x

पुणे: पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के लेग स्पिनर राहुल चाहर ने कहा है कि मुंबई इंडिया (एमआई) के साथ उनका लंबा जुड़ाव उनके काम के आड़े नहीं आएगा, जब बुधवार को यहां क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में उनकी टीम का सामना मुंबई इंडियंस से होगा। 22 वर्षीय चाहर ने यह भी संकेत दिया कि वह एमआई बल्लेबाजों के लिए विशिष्ट योजना बना रहे हैं, जिन्होंने आईपीएल 2022 में फॉर्म के लिए संघर्ष किया है। चार हार के बाद अंक तालिका में अपना खाता खोलने में असमर्थ रहे हैं।


चाहर इस समय शानदार फॉर्म में हैं, उन्होंने अब तक चार मैचों में सात विकेट लिए हैं। वह 2018 से 2021 तक चार सीजन के लिए मुंबई इंडियंस का अभिन्न हिस्सा थे।


चाहर के साथ पंजाब, मुंबई को हराया चाहेगा, यह देखते हुए कि उन्हें किसी ऐसे व्यक्ति के होने का फायदा है जो विपक्ष को अंदर से जानता है।


चाहर ने कहा, "मैं निश्चित रूप से हमेशा की तरह अपना सौ प्रतिशत देने की कोशिश करूंगा। मुख्य रूप से, दो या तीन बल्लेबाज हैं, जिनके खिलाफ गेंदबाजी करने में चुनौती मिलेगी। उदाहरण के लिए, सूर्यकुमार यादव शानदार फॉर्म में हैं। रोहित (शर्मा) भी, एक शीर्ष बल्लेबाज है।"


चाहर ने आगे कहा, "मैं उनके लिए अच्छी तैयारी कर रहा हूं और उन्हें गेंदबाजी करने की उम्मीद कर रहा हूं। मैं इन सभी खिलाड़ियों के लिए विशेष योजना भी बना रहा हूं, देखते हैं कि यह क्या होता है।"


चाहर ने खुलासा किया कि एक परिचित प्रतिद्वंद्वी होने के नाते उनके लिए कोई नई बात नहीं है। बचपन से ही मैं अपने भाई के खिलाफ खेला हूं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह मेरे सामने कौन है।


चाहर इस सीजन में अच्छी फॉर्म में हैं और उन्होंने 6.31 की इकॉनमी रेट से सात विकेट झटके हैं।

Next Story