प्रेग्नेंट पत्नी को मायके छोड़ पति ने गर्लफ्रैंड से रचा ली शादी, देवर के सोशल मीडिया ने भाभी के सामने खोला राज

मध्य प्रदेश के इंदौर (MP Indore) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां युवक ने पत्नी को डिलीवरी के लिए मायके भेज दिया। इसके बाद युवक ने प्रेमिका से दूसरी शादी रचा ली।

प्रेग्नेंट पत्नी को मायके छोड़ पति ने गर्लफ्रैंड से रचा ली शादी, देवर के सोशल मीडिया ने भाभी के सामने खोला राज
x

हेमंत शर्मा, इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए चक्रव्यूह रचा, लेकिन भाभी ने देवर से राज खुलवाकर पति की हरकत भंडाफोड़ कर दिया। दरअसल, इंदौर निवासी एक युवक की पत्नी जब प्रेग्नेंट हुई, तो उसने पत्नी को डिलीवरी के लिए मायके भेज दिया। 


यहीं युवक को मौका लगा और उसने पीछे से युवक ने प्रेमिका से दूसरी शादी रचा ली। महिला ने पति को बच्चा होने की खुशखबरी दी, तो वहीं पति गर्लफ्रैंड के संग सेल्फी ले रहा था। यहीं पति की चालाकी मात खा गई क्योंकि पति के भाई ने अपनी सोशल मीडिया से उन दोनों की फोटो स्टोरी पर शेयर कर दी। बस, यहीं पति की हरकतों का भंडाफोड़ हो गया। 


महिला ने शिकायत कराई दर्ज 

इसके बाद पीड़ित महिला ने एरोड्रम थाने पहुंच कर पूरे मामले की शिकायत की। एरोड्रम पुलिस ने पूरे मामले में शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पीड़िता ने एसीपी राजीव भदौरिया को शिकायत करते हुए कहा कि राजेश से मेरी 6 साल पहले शादी हुई थी। शादी के बाद सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। जब मैं प्रेग्नेंट हुई तो राजेश मुझे डिलीवरी के लिए मायके छोड़ आया था। 


इस तरह हुआ शक 

महिला ने आगे कहा, 3 महीने पहले मैंने एक बच्ची को जन्म दिया, लेकिन बच्ची के जन्म के बाद भी राजेश मुझे लेने मायके नहीं आया। इस दौरान मुझे मेरे पति सहित सास-ससुर और अन्य परिजनों पर कई तरह की शंका हुई।


सोशल मीडिया से रखी नजर 

इसके बाद मैंने सोशल मीडिया के माध्यम से पति पर नजर रखी तो उसके भाई की फेसबुक आईडी से खजराना थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती के बारे में जानकारी मिली। सोशल मीडिया के माध्यम से पता चला कि राजेश ने कुछ दिनों पहले खजराना थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती से शादी कर ली है। 

Next Story