मुझे इंग्लैंड का मुख्य कोच बनने में दिलचस्पी नहीं : शास्त्री

पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने स्पष्ट रूप से कहा है कि ऑस्ट्रेलिया में 0-4 से हारने के बाद कोच के पद से हटने वाले क्रिस सिल्वरवुड की जगह इंग्लैंड का मुख्य कोच बनने में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है।

मुझे इंग्लैंड का मुख्य कोच बनने में दिलचस्पी नहीं : शास्त्री
x

मुंबई: पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने स्पष्ट रूप से कहा है कि ऑस्ट्रेलिया में 0-4 से हारने के बाद कोच के पद से हटने वाले क्रिस सिल्वरवुड की जगह इंग्लैंड का मुख्य कोच बनने में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है। भारत के 59 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि सात साल तक भारतीय टीम के साथ 14 में से 10 टेस्ट सीरीज जीती और रैंकिंग में नंबर 1 पर पहुंचे। वहीं ऑस्ट्रेलिया को उन्हीं के घर में दो बार टेस्ट सीरीज हराया।


द गार्जियन द्वारा एक साक्षात्कार में यह पूछे जाने पर कि क्या वह इंग्लैंड का कोच बनने में दिलचस्पी लेंगे, शास्त्री ने कहा, "अरे नहीं, उस रास्ते पर मत जाओ। भारत के साथ सात साल रहने के बाद मुझे इंग्लैंड के मुख्य कोच बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है।"


शास्त्री ने यह भी महसूस किया कि अगर बेन स्टोक्स इंग्लैंड की कप्तानी करने का फैसला करते हैं, तो वह मैदान पर और भी बेहतर प्रदर्शन करेंगे।


शास्त्री का मानना है कि खराब दौर से गुजर रहे इंग्लैंड को तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड को वापस टीम में लाने की जरूरत है, क्योंकि अनुभव का कोई विकल्प नहीं होता है। इंग्लैंड की सबसे सफल गेंदबाजी जोड़ी ने अब तक 1177 टेस्ट विकेट लिए हैं।

Next Story