दुल्हन की विदाई में घरवालों को नहीं आया रोना, पूछने पर दिया ऐसा सॉलिड जवाब

देश में शादियों का सीजन चल रहा है। शादी पर हर रस्म के साथ भरपूर मौज-मस्ती होती है. इन दिनों हर रस्म को एक उत्सव की तरह सेलिब्रेट किया जाता है। दूल्हा-दुल्हन इस मौके को यादगार बनाने के लिए हर काम करते हैं। इसी कड़ी में एक दुल्हन का वीडियो (Bride Video) इन दिनों लोगों के बीच छाया हुआ है। आलम ये है कि लोग इस वीडियो को देखकर ठहाके भी लगा रहे हैं और उस पर जमकर चटकारे भी ले रहे हैं।

दुल्हन की विदाई में घरवालों को नहीं आया रोना, पूछने पर दिया ऐसा सॉलिड जवाब
x

देश में शादियों का सीजन चल रहा है।  शादी पर हर रस्म के साथ भरपूर मौज-मस्ती होती है. इन दिनों हर रस्म को एक उत्सव की तरह सेलिब्रेट किया जाता है। दूल्हा-दुल्हन इस मौके को यादगार बनाने के लिए हर काम करते हैं। इसी कड़ी में एक दुल्हन का वीडियो (Bride Video) इन दिनों लोगों के बीच छाया हुआ है। आलम ये है कि लोग इस वीडियो को देखकर ठहाके भी लगा रहे हैं और उस पर जमकर चटकारे भी ले रहे हैं। 


वैसे तो शादी में खुशनुमा माहौल होता है। लेकिन, दुल्हन की विदाई के वक्त पूरा माहौल ही बदल जाता है। घरवाले काफी भावुक हो जाते हैं, क्योंकि लोगों को लगता है कि उनकी बेटी हमेशा के लिए उसने दूर चली जाएगी। लेकिन, आज कल लोग उस पल को भी काफी एंजॉय करते हैं। इस वायरल वीडियो (Viral Video) में भी आप देख सकते हैं किस तरह एक दुल्हन की विदाई हो रही है और उसे विदा करने आए लोग इमोशनल नहीं हैं बल्कि वह हंस रहे हैं। 


इन सबको हंसते हुए देखकर दुल्हन गाड़ी में बैठे-बैठे हुए ही उनसे पूछती है, 'तुम में से कोई क्यों नहीं रो रहा।' इस पर लड़की को जवाब मिलता है कि हम क्यों रोएं, हमारा मेकअप खराब हो जाएगा। इस तरह पूरा इमोशनल माहौल एकदम से हल्का हो जाता है, और सब हंसने लगते हैं। बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो पाकिस्तान का है और इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'wedding_visual' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। वहीं, 55 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। इतना ही नहीं यूजर्स चटकारे लेते हुए इस वडीयो पर कमेंट भी कर रहे हैं। तो दुल्हन के इस अंदाज पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।





Next Story