बारिश में गंदे नाले में स्कूटर समेत जा गिरे कपल, IAS ने कहा-ये स्मार्ट सिटी है!

चिलचिलाती गर्मी के बाद लगातार बारिश ने जहां मौसम का मिजाज बदल दिया वहीं शहरों में जगह- जगह पानी इक्ट्ठा होने से लोगों को आवाजागी में बारी मुसिबत का सामना करना पड़ रहा है। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर खुले मैनहोल और जल भराव के कारण हुए एक गंभीर हादसे का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान हैं। यह मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का है

बारिश में गंदे नाले में स्कूटर समेत जा गिरे कपल,  IAS ने कहा-ये स्मार्ट सिटी है!
x

चिलचिलाती गर्मी के बाद लगातार बारिश ने जहां मौसम का मिजाज बदल दिया वहीं शहरों में जगह- जगह पानी इक्ट्ठा होने से लोगों को आवाजागी में बारी मुसिबत का सामना करना पड़ रहा है। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर खुले मैनहोल और जल भराव के कारण हुए एक गंभीर हादसे का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान हैं। यह मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का है।



हम इस CCTV फुटेज में देख सकते हैं कि सड़क पर लबालब पानी भरा है। तभी स्कूटी पर सवार एक कपल वाहन को पार्क करने के लिए मुख्य सड़क से किनारे तरफ आता है। लेकिन अचानक पूरी की पूरी स्कूटी गायब हो जाती है। दोनों मुंह के बल पानी के नीचे चले जाते हैं। ऐसे में तुरंत वहां मौजूद लोग कपल की मदद को दौड़ते हैं, और दोनों को खींचकर गड्ढे से बाहर निकालते हैं। लेकिन भैया, पानी के नीचे मौजूद वो गड्ढा इतना गहरा होता है कि पूरी की पूरी स्कूटी गायब हो जाती है।



रिपोर्ट के अनुसार, यह हादसा यूपी पुलिस के सिपाही और उनकी पत्नी के साथ हुआ। हादसे के बाद पुलिस कर्मी दयानंद सिंह ने बताया कि हम स्कूटर पर थे और एक अस्पताल जा रहे थे। चूंकि नाला खुला था और बारिश के पानी के कारण उसमें पानी भर गया था, हमें उसके बारे में पता नहीं चला, जिससे हम स्कूटर के साथ उसमें गिर गए, हम दोनों को काफी चोटें आई हैं। बताया जाता है कि घटना स्थल पर सीवर लाइन खुली हुई हैं, जिस वजह से यह हादसा हुआ। वहीं इस वीडियो को एक सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह ने सरकार के बहुप्रचारित स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट पर कटाक्ष करते हुए ट्विटर पर पोस्ट किया जिसमें लिखा है कि यूपी की स्मार्ट सिटी अलीगढ़...किसे धन्यवाद दें?।




Next Story