चंडीगढ़: मशहूर साउथ इंडियन चेन के रेस्त्रां के खाने में निकली छिपकली, वीडियो वायरल, देखें

चंडीगढ़ के नेक्सस एलांते मॉल में सागर रत्न आउटलेट के भोजन में छिपकली की मिलने के बाद जो बवाल मचा था, वह थमता नज़र नहीं आ रहा है। इस घटना में यूटी स्वास्थ्य विभाग की खाद्य सुरक्षा शाखा ने बाद में खाने के नमूने एकत्रित किए।

चंडीगढ़: मशहूर साउथ इंडियन चेन के रेस्त्रां के खाने में निकली छिपकली, वीडियो वायरल, देखें
x

नई दिल्ली: चंडीगढ़ के नेक्सस एलांते मॉल में सागर रत्न आउटलेट के भोजन में छिपकली की मिलने के बाद जो बवाल मचा था, वह थमता नज़र नहीं आ रहा है। इस घटना में यूटी स्वास्थ्य विभाग की खाद्य सुरक्षा शाखा ने बाद में खाने के नमूने एकत्रित किए। अब इस घटना का वीडियो का सामने आया है।




बता दें कि एक डॉक्टर को मंगलवार रात करीब 10 बजे मॉल के फूड कोर्ट में खाना खाने के दौरान छोले भटूरे की थाली में छिपकली मिली तो इसकी सूचना स्वास्थ्य विभाग और पुलिस को दी। लेकिन लिखित शिकायत नहीं दी गई।


“सूचना मिलने के तुरंत बाद, खाद्य और सुरक्षा अधिकारियों की एक टीम ने सागर रत्न आउटलेट का दौरा किया और भोजन से नमूने एकत्र किए जिसमें छिपकली मिली थी। नमूने खाद्य परीक्षण प्रयोगशाला में भेजे गए हैं और अगले 15 दिनों में रिपोर्ट आ जाएगी। इसके बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।"


मंगलवार को एलांते के प्रवक्ता ने एक आधिकारिक बयान में कहा था कि मॉल को इस घटना की जानकारी थी, जो अयान फूड्स द्वारा प्रबंधित परिसर में हुई थी। प्रवक्ता ने कहा, “संरक्षकों की स्वच्छता और सुरक्षा अत्यंत महत्वपूर्ण है और हम यह सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाएंगे कि इस तरह की घटनाओं से बचा जा सके और फूड कोर्ट में पूरी तरह से खाद्य सुरक्षा ऑडिट में अधिकारियों की सहायता करेंगे।”


Lizard,food,Elante,Chandigarh,health,dept,department,collects,samples

Next Story