इस बल्लेबाज में मचाया धमाल, एक ओवर में ताबड़तोड़ जड़े 4, 6, 6, 6, 6, देखें वीडियो

मुंबई इंडियंस के किशोर की धमाकेदार पारी आईपीएल 2022 की अपनी पहली जीत हासिल करने के लिए पर्याप्त नहीं थी, लेकिन क्रिकेट बिरादरी को ध्यान में रखने के लिए पर्याप्त थी।

इस बल्लेबाज में मचाया धमाल, एक ओवर में ताबड़तोड़ जड़े 4, 6, 6, 6, 6, देखें वीडियो
x

नई दिल्ली: डेवाल्ड ब्रेविस ने बुधवार को अपनी क्षमताओं की एक और झलक दिखाई, जब उन्होंने पुणे के मैदान में पंजाब किंग्स के राहुल चाहर की धुनाई की। मुंबई इंडियंस के किशोर की धमाकेदार पारी आईपीएल 2022 की अपनी पहली जीत हासिल करने के लिए पर्याप्त नहीं थी, लेकिन क्रिकेट बिरादरी को ध्यान में रखने के लिए पर्याप्त थी।


ब्रेविस, जिसे 'बेबी एबी' कहा जाता है, क्योंकि उन्होंने दक्षिण अफ्रीका और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दिग्गज एबी डिविलियर्स के साथ तुलना की जाती है। उन्होंने लगातार चार छक्के लगाए और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अर्धशतक तक पहुंचने वाले सबसे कम उम्र के विदेशी खिलाड़ी बनने की कतार में थे।


हालांकि, वह मैच के 11वें ओवर की आखिरी गेंद पर 25 गेंदों में 49 रन बनाकर आउट हो गए। नौवें ओवर की शुरुआत में ब्रेविस ने 16 रन की पारी खेली थी। तिलक वर्मा स्ट्राइक पर थे और उन्होंने पहली गेंद पर सिंगल लिया। इसके बाद ब्रेविस ने चाहर की गेंद को पिछले हिस्से में मारते हुए उसे चौके के लिए बाउंड्री पर भेज दिया। अगली गेंद को चाहर के सिर के ऊपर से पहले छक्के के लिए स्क्रीन पर मारा।





इसके बाद ब्रेविस ने दूसरे छक्के के लिए लॉन्ग ऑन पर 112 मीटर का मॉन्स्टर मारा और फिर ओवर की पांचवीं गेंद पर एक और छक्का लगाया। आखिरी गेंद भी वाइड लॉन्ग-ऑन पर भेजी गई और ब्रेविस ने 21 गेंदों पर 44 रन बनाकर उस ओवर को समाप्त कर दिया।


11वें ओवर की पांचवीं गेंद पर ब्रेविस ने बाउंड्री पर भेजकर 49 रन बनाए। हालांकि, वह अगली ही गेंद पर डीप बैकवर्ड स्क्वेयर पर लपके गए और गेंदबाज ओडियन स्मिथ ने उन्हें विदा किया।


अंत में, इंडियन प्रीमियर लीग के 15 वें संस्करण में मुंबई ने 199 रनों के लक्ष्य को 12 रनों से हार गई।

Next Story