63 साल की महिला ने अपनी फिटनेस से हिलाया इंटरनेट, तस्वीरें देख छूटे युवाओं के पसीने

अपने शरीर को हर कोई फिट रखना चाहता है लेकिन इसके लिए जब कड़ी मेहनत की बात आती है ज्यादातर लोगों का आलस उन्हें रोक लेता है। वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं जो व्यायाम को अपने जीवन का हिस्सा बना लेते हैं। फिर वह उम्र के उस पड़ाव तक भी व्यायाम और स्वस्थ खान पान की आदत नहीं छोड़ते, जहां से लोग ज्यादा समय जीने की उम्मीद तक छोड़ देते हैं।

63 साल की महिला ने अपनी फिटनेस से हिलाया इंटरनेट, तस्वीरें देख छूटे युवाओं के पसीने
x

अपने शरीर को हर कोई फिट रखना चाहता है लेकिन इसके लिए जब कड़ी मेहनत की बात आती है ज्यादातर लोगों का आलस उन्हें रोक लेता है। वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं जो व्यायाम को अपने जीवन का हिस्सा बना लेते हैं। फिर वह उम्र के उस पड़ाव तक भी व्यायाम और स्वस्थ खान पान की आदत नहीं छोड़ते, जहां से लोग ज्यादा समय जीने की उम्मीद तक छोड़ देते हैं। ऐसी ही आदत ने एक उम्रदराज महिला को सोशल मीडिया स्टार बना दिया है। साथ ही इनका फिगर देख अच्छे-अच्छों के पसीनो छूट रहे हैं।


हम बात कर रहे हैं 63 साल की लेस्ली मैक्सवेल की। जिसने अपनी कड़ी मेहनत कर ऐसी टोन्ड बॉडी बनाई है, जिसे देखकर फैन्स का मुंह खुला का खुला रह जाता है। आज भी वो अपना वर्कआउट सेशन कभी मिस नहीं करतीं हैं। साथ ही दूसरों को भी यही सलाह देती हैं। सोशल मीडिया पर लेस्ली अपने वर्क आउट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाज़ा लगा पाना नामुकिन हो जाएगा।




और पढ़िए - क्या सांप वाकई में बीन की धुन पर नाचते हैं? विज्ञान ने किया ये बड़ा खुलासा




हाल ही में  लेस्ली मैक्सवेल की फोटो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। जिसमें वो व्‍हाइट बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। लेस्ली ने दावा किया है कि वो एक्सरसाइज करती हैं उससे उनकी बॉडी किसी भी उम्र में सुगठित रहती है। ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न की रहने वाली लेस्ली अपने वर्कआउट की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। 


उनका मानना है कि बढ़ती उम्र के बावजूद वेट ट्रेनिंग स्वास्थ्य और शरीर का आकार बदलने के लिए सबसे कारगर साबित होती है। इससे पहले लेस्ली ने अपनी लाइफ को लेकर कई खुलासे किए थे तब वे काफी चर्चा में आईं थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि उनके कई पार्टनर उनसे उम्र में काफी छोटे थे। इतना ही नहीं लेस्सी और उसके पति की उम्र में 13 साल का अंतर है।


लेस्ली का मानना है कि उम्र सिर्फ एक नंबर है उससे ज्यादा कुछ नहीं। वो अपने इंस्टाग्राम फैन्स को ये बताना नहीं भूलती कि अपना मंडे वर्कआउट कभी मिस नहीं करना चाहिए। ऐसा कर आप अपनी उम्र को मुट्ठी में थाम सकते हैं। लेस्ली भी जिम सेशन के जरिए एक्सरसाइज की एहमियत समझाने की कोशिश करती हैं। साथ ही वो बेहतर लाइफस्टाइल को भी प्रमोट करती हैं। अपनी तस्वीरों में लेस्ली स्किन टाइम जिम वियर और हल्के मेकअप में शानदार लगती हैं।




और पढ़िए - वायरल खबरों से जुड़ी जानकारी यहाँ पढ़ें






Click Here - News 24 APP अभी download करें


Next Story