J&K: सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, जाकिर मूसा ग्रुप के 3 अलकायदा आतंकी ढेर

श्रीनगर (9 अगस्त): जम्मू-कश्मीर के त्राल में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। यहां सुरक्षाकर्मियों ने जाकिर मूसा गुट के 3 आलकायाद के आतंकियों को मार गिराया है। वहीं दो आतंकियों के यहां अभी भी छिपे होने की आशंका है। सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर रखा है और मुठभेड़ अभी जारी है। साथ ही सुरक्षाबलों ने एहतियातन पूरे पुलवामा जिले में इंटरनेट कनेक्शन काट दिया है।

बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को त्राल के गुलाब बाग इलाके में आतंकियों के छुपे होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद सेना के SOG ग्रुप और CRPF ने मिलकर मिलकर ऑपरेशन चलाया और पूरे इलाके में घेराबंदी कर दी। खुद को घिरा देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी और सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में तीनों आतंकी मारे गए।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक एनकाउंटर में मारे गए तीनों आतंकी अलकायदा के एरिया कमांडर जाकिर मूसा के कोर ग्रुप में शामिल थे। मारे गए आतंकियों में से दो की पहचान जाहिद और इसहाक के रूप में हुई है। अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठन अलकायदा ने पिछले दिनों कश्मीर में अपनी जड़े फैलाने के मकसद से गजवा-ए-हिंद नाम का संगठन बनाने और मूसा को इसका प्रमुख बनाने की घोषणा की थी।