Blog single photo

अमृतसर: रावण दहन देख रहे लोगों को ट्रेन ने कुचला, हादसे का वीडियो आया सामने

पंजाब के अमृतसर में जोड़ा फाटक पर एक बड़े रेल हादसे की खबर सामने आ रही हैं।अमृतसर के जोड़ा बाजार फाटक के पास दशहरा पर्व के दौरान रावण दहन के वक्त भगदड़ मच गई। इसकी वजह से दहन देखने पहुंचे कई लोग तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गए। इस घटना में तकरीबन 50 लोगों के मरने की बात सामने आ रही है। घटना के बाद पुलिस, जीआरपी की टीमें मौके पर पहुंच गई हैं। इसी के साथ ही घटना स्थल पर स्थानीय लोगों की मदद से बचाव कार्य चलाया जा रहा है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 19 अक्टूबर ): पंजाब के अमृतसर में जोड़ा फाटक पर एक बड़े रेल हादसे की खबर सामने आ रही हैं।अमृतसर के जोड़ा बाजार फाटक के पास दशहरा पर्व के दौरान रावण दहन के वक्त भगदड़ मच गई। इसकी वजह से दहन देखने पहुंचे कई लोग तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गए। इस घटना में तकरीबन 50 लोगों के मरने की बात सामने आ रही है। घटना के बाद पुलिस, जीआरपी की टीमें मौके पर पहुंच गई हैं। इसी के साथ ही घटना स्थल पर स्थानीय लोगों की मदद से बचाव कार्य चलाया जा रहा है। 

रावण दहन के वक्त जोड़ा फाटक के पास अचानक भगदड़ मच गई, जिसकी वजह से कई लोग ट्रैक की तरफ दौड़ने लगे इसी दौरान पठानकोट से अमृतसर की ओर आ रही ट्रेन की चपेट में आने की वजह से कई लोगों की मौत हो गई। इस घटना में घायल हुए लोगों को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भेजा गया है।

 

Tags :

NEXT STORY
Top