ये है टोयोटा की फॉर्च्यूनर का नया मॉडल, इतनी होगी कीमत

नई दिल्ली (15 सितंबर): टोयोटा ने अपनी इनोवा और फॉर्च्यूनर के दम पर भारतीय कार मार्किट पर कब्जा किया है। हाल ही में कंपनी ने इनोवा का नया मॉडन पेश किया है, जो लोगों को काफी पसंद आ रही है। इसी को देखते हुए टोयोटा फॉर्च्यूनर का भी नया मॉडल जल्द पेश करने वाली है।

Fortuner TRD Sportivo नामक इस एसयूवी की मुंबई में एक्स-शोरूम कीमत 31.43 लाख रुपये होगी। इस वैरियंट की डिलिवरी भी जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है।

ये होंगी खासियत... - विदेशों की तरफ भारत में आने वाले वैरियंट में क्रोम की बजाय काले रंग का इस्तेमाल किया गया है। - इसके फ्रंट ग्रिल पर काले रंग का ग्रिल होगा, जो कि एयर डैम के साथ मिलता है। - इसके अलावा टोयोटा फॉर्च्यूनर के नये वैरियंट में काले और सिल्वर रंग के अलॉय वील्ज दिए गए हैं। - टोयोटा TRD Sportivo में लाल और काले रंग के ग्राफिक्स हैं, जो कि ग्रिल और दरवाजों पर 'TRD' लोगो के साथ आते हैं। - अगर इस कार के इंटीरियर की बात करें तो टोयोटा फॉर्च्यूनर TRD Sportivo का इंटीरियर भी काले रंग का ही है। - इसमें 2.8 लीटर डीजल इंजन दिया गया है, जो कि स्टैंडर्ड मॉडल जैसा ही है। - इस इंजन को 6 स्पीड मैनुअल या 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया गया है।