इस चैनल में टॉपलेस एंकर पढ़ती हैं खबरें

नई दिल्ली (28 फरवरी): अल्बानिया में राजनीतिक भ्रष्टाचार का पर्दाफाश करने के लिये जीजर नाम के टीवी चैनल ने अनोखा बुलेटिन शुरु किया है। बुलेटिन लगभग टॉपलेस ऐंकर्स पेश करती है। दरअसल चैनल पर अधिक से अधिक दर्शकों को लाने के लिए ऐसा कदम उठाया गया है। इसमें महिला ऐंकर्स ओपन जैकेट्स पहन कर बैठ रही हैं।

जीजार टीवी चैनल के मालिक इज्मे दृष्टि के मुताबिक अल्बानिया में जहां राजनीतिक ताकतें खबरों को तोड़-मरोड़ देती हैं, ऐसे में दर्शकों को एक ऐसा मीडियम चाहिए जहां खबरें भी इसी तरह से नेकेड आएं। उन्होंने कहा कि वो किसी तरह का एडल्ट कंटेंट नहीं बेच रहे हैं। उनका कहना है कि इस तरह खबरों को जैसे का तैसा परोसने की कोशिश की जा रही है। एक तरह से यह सांकेतिक और प्रचार के लिए किया जा रहा है।

चैनल जल्दी ही फ्रेंच और अंग्रेजी  में भी इसी तरह बुलेटिन लेकर आने वाला है। इस नए प्रयोग से ऐंकर्स को भी शोहरत मिल रही है। एक ऐसी ही ऐंकर हॉक्सहॉज ने  बताया कि वो पिछले पांच साल से एक लोकल चैनल के साथ काम कर रही थी, लेकिन किसी ने नोटिस भी नहीं किया। इस चैनल में केवल 3 महीने के अंदर ही वह स्टार बन गईं। उन्हें ऐसा कर किसी तरह का कोई पछतावा भी नहीं है।