जानिए, 2016 के पहले 6 महीनों में कौन रहे 'टॉप-6' एक्टर्स

नई दिल्ली (2 जुलाई): साल 2016 के छह महीने बीत चुके हैं। ऐसे में इंडस्ट्री में भी हाफ-ईयरली रिपोर्टकार्ड जारी हो गई है। जहां बीते छह महीने में किस एक्टर और किस एक्ट्रेस ने बाज़ी मारी, ये जानना आपके लिए ज़रुरी है। 

न्यूज24 के सहयोगी चैनल ई24 का बॉलिवुड रिपोर्टर आपके लिए लाया है बॉलिवुड की हाफ ईयरली रिपोर्ट। तो सबसे पहले शुरुआत 2016 के अब तक के टॉप एक्टर्स के साथ। जिन्होंने हाफ ईयरली रिपोर्टकार्ड में हासिल किए है सबसे ज्यादा मार्क्स। 

अब तक इस साल के छह महीने बीते गए है तो आपको बताते है टॉप 6 स्टार्स, जिनमें सबसे पहले नाम आता है- शाहरुख़ ख़ान की फिल्म फैन का। फिल्म में डबल रोल का धमाका करके शाहरुख़ ऑडियंस का दिल जीतने में कामयाब हुए है। फिल्म शाहरुख के गौरव और आर्यन खन्ना का किरदार लोगों ने पास कर दिया।

शाहरुख़ के बाद बारी आती है सरबजीत बने रणदीप हुड्डा की। जिन्होंने इस बॉयोपिक फिल्म में ऐसा उम्दा काम करके दिखाया कि ऑडियंस हॉल में बैठकर आंसू पोछती नज़र आई। शाहिद की फिल्म उड़ता पंजाब को रिलीज़ होने में जितने पापड़ बेलने पड़े उतना ही प्यार टॉमी सिंह को ऑडियंस ने बॉक्स-ऑफिस पर दिया।

पाकिस्तानी एक्टर फवाद ख़ान को इंडियन ऑडियन्स ने दिल खोलकर दिया अपना प्यार और फिल्म कपूर एंड सन्स में फवाद की एक्टिंग को मिले है फुल मार्क्स। फिल्म अलीगढ़ के लिए मनोज बाजपेई और फिल्म एयरलिफ्ट के लिए अक्षय कुमार को हाफ ईयरली रिपोर्टकार्ड में मिली है पांचवी और छठी पोज़ीशन।

एक्टर्स के बाद अब बारी आती है साल 2016 के पहले छह महीने की टॉप 6 हीरोइंन्स की। जिसमें सबसे पहली पोज़ीशन हासिल की है वेरी यंग आलिया भट्ट ने। फिल्म उड़ता पंजाब में आलिया की एक्टिंग काबिल-ए-तारीफ मानी जा रही है। आलिया की फेवरेट एक्ट्रस करीना कपूर ख़ान को उनकी फिल्म की एंड का के लिए हाफ ईयरली रिपोर्ट कार्ड में पास किया गया है।

लो-बजट फिल्म नील बट्टे सन्नाटा में स्वारा भास्कर की परफॉमेंस ने भी तीसरी पोज़ीशन दिलाई है। फिल्म नीरजा के लिए मां के रोल में शबाना आज़मी और बेटी के रोल में सोनम कपूर ने ऑडियंस की ख़ूब तारीफें बटोरी है। एक्टर रत्ना पाठक को भी फिल्म कपूर एंड सन्स में काफी पसंद किया गया।

लास्ट बट नॉट द लीस्ट काफी वक्त से बॉलिवुड में न होने के बावजूद भी फिल्म जय गंगाजल में प्रियंका चोपड़ा का कैरेक्टर लोगों को इम्प्रैस करने में कामयाब रहा।