दीपिका दुनिया की सबसे अमीर 10 एक्ट्रेसेस में शामिल

नई दिल्ली (25 अगस्त): पहले बॉलिवुड की नंबर वन स्टार, फिर हॉलिवुड में कमाया नाम और अब वर्ल्ड की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हो गई है दीपिका पादुकोण। इस नए टैग के साथ दीपिका का नाम ग्लोबल लेवल पर और बढ़ गया है।

बॉलिवुड रिपोर्टर आपके साथ शेयर कर रहा है फोब्स की लिस्ट जिसमें इस बार न्यू एंट्री के तौर पर शामिल हो गई है दीपिका पादुकोण। फोर्ब्स की तरफ से रिलीज़ हुई इस लिस्ट में दुनिया की टॉप 10 हाइएस्ट पेड एक्ट्रेसेस के नाम हैं। जिसमें भले ही नंबर वन पर 4 करोड़ 60 लाख डॉलर की कमाई के साथ हॉलिवुड एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस का नाम हो। लेकिन इस लिस्ट के दसवें नंबर पर 1 करोड़ डॉलर के साथ दीपिका ने अपनी जगह बना ली है।

दीपिका को न्यू एंट्री के तौर पर इस लिस्ट में शामिल करते हुए फोर्ब्स काफी खुश है। आपको ये जानकर भी हैरानी होगी कि दीपिका 10 नंबर पर है ज़रुर, लेकिन उन्होंने ये पोज़िशन एंजिलीना जॉली, एनी हैथवे, रीस विदरस्पून और क्रिस्टन स्टेवर्ट को पीछे छोड़कर हासिल की है।

हॉलिवुड में अपनी डेब्यू फिल्म ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जैंडर केज से नाम कमाने के साथ-साथ बॉलिवुड में दीपिका का नाम बहुत ऊंचा हो चुका है। जहां अब संजय लीला भंसाली की फिल्म पदमावति के लिए दीपिका के 10 करोड़ चार्ज करने की ख़बर मिल रही है वहीं, ग्लोबल लेवल पर भी दीपिका का नाम हर ओर फेमस हो रहा है।