खूबसूरत के कारण घर से बाहर निकलने पर लगा प्रतिबंध

मॉस्को (7 जून): रूस की रहने वाली 26 साल की एंजेलिका कीनोवा एक प्रोफेशनल मॉडल है। एंजेलिका दिखने में बिलकुल किसी गुड़‍िया की तरह है। उसे उसके माता-पिता ने एक गुड़‍िया की तरह ही बड़ा भी किया है।

एंजेलिका की खूबसूरती में सबसे खास बात है कि उसने इसे पाने के लिए किसी भी तरह की सर्जरी की मदद नहीं ली, बल्कि नेचुरल तरीकों और एक्‍सरसाइज की मदद से वो उसने अपनी खूबसूरती को मेंटेन किया हुआ है। वहीं, दूसरी तरफ यही सुंदरता एंजेलिका के लिए मुसीबत भी बन गई है। इतनी  खूबसूरत के चलते ही एंजेलिका के माता-पिता ने उसके घरे बाहर निकलने पर प्रतिबंध लगा दिया है। एंजेलिका एक दिन घर से बाहर निकलकर अपने तरीके से जिंदगी जीना चाहती है।

वो अपने सच्‍चे प्‍यार का इंतजार कर रही है। उसके मानें तो माता-पिता ने अब तक उसे शीश महल में रखा,  लेकिन एक दिन वो इसे तोड़कर बाहर निकलेगी। एंजेलिका के मुताबिक, ' मेरे माता-पिता ने मुझे एक राजकुमारी की तरह बड़ा किया है। उन्‍होंने ना तो कभी मुझे कहीं बाहर नहीं जाने दिया और ना ही लड़कों के साथ डेटिंग करने दी। मैंने कभी किसी लड़के से संबंध भी नहीं बनाए और इसी वजह से मैं असल जिंदगी में फिट नहीं होती, बल्कि मैं एक जिंदा गुड़‍िया बन गई हूं।

मैंने कभी प्‍लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई और बचपन से ही मैं बार्बी की तरह कपड़े पहनती आ रही हूं। जब मैं 6 साल की हुई तो मेरी मां मुझे बॉर्बी डाल लाकर देने लगी।' एंजेलिका के अनुसार उनकी डायट और एक्‍सरसाइज का रूटिन उनके पेरेंट्स तय करते हैं और इसी की वजह से वो इतनी फिट हैं।