यहां इंटीमेट कपल्स की निगरानी करती हैं 'नन'

नई दिल्ली 15 दिसंबर: शायद ही आपको यह खबर अजीब लगे, लेकिन दुनिया में फेस्टिवल टूमौरोलैंड इस समय दुनिया भर में खूब पॉपुलर हो रहा है। लगातार 12 सालों से आयोजित हो रहे इस फेस्टिवल में इस बार लाखों की तादाद में लोगों ने भाग लिया।

यह फेस्टिवल कपल्स के लिए खास है, इसमें उन्हें Kissing Point के साथ नॉटी होने के लिए 'द चर्च ऑफ लव' में जाने का मौका मिलता है।

साल-दर-साल बढ़ी टूमौरोलैंड की पॉपुलैरिटी...

टूमौरोलैंड में आपको कई यूनीक चीजें देखने को मिलेगी। यहां कपल्स के लिए Kissing Point बनाया गया है। इतना ही नहीं म्यूजिकल फेस्ट में कपल्स को नॉटी होने का मौका देने के लिए 'द चर्च ऑफ लव' नामक एक हट (झोपड़ी) बनी होती है। पिंक कलर के चर्च शेप हट को बेहद खूबसूरती से कपल्स के लिए सजाया जाता है।

'नन' की निगरानी में कुछ कर सकते हैं कपल्स

दोनों नन कपल्स को 10 मिनट 'द चर्च ऑफ लव' के अंदर बंद होने का मौका देती हैं। इस दौरान उन्हें सेक्स तक करने की इजाजत होती है। जब कपल्स चर्च के अंदर जाते हैं तो नन उन्हें सेफ सेक्स करने के लिए कंडोम देती है। 10 मिनट तक वे अंदर रहते हैं और नन्स उनकी निगरानी करती हैं। बता दें, सामने से देखने में ये नन की तरह नजर आती हैं। लेकिन पीछे से ये स्ट्रीपर की कपड़े पहने हुए होती हैं।