अक्षय कुमार ने फेसबुक लाइव पर किया 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' का प्रमोशन


नई दिल्ली (20 जुलाई): अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी आने वाली ​फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। गुरुवार को लंदन की टैक्सी में अक्षय कुमार और भूमि ने न्यूयॉर्क से फेसबुक लाइव कर अपनी फिल्म का प्रमोशन किया है। इसमें दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। इसमें उनके साथ अनुपम खेर भी नजर आ रहे हैं। फिल्म 'टॉयलेट' एक प्रेम कथा की प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए अक्षय कुमार लंदन पहुंचे हुए हैं।

अब तक इस वीडियो को लाखों लाइक्स और हजारों शेयर मिल चुके हैं। अक्षय ने बताया कि ये एक एपिक लव स्टोरी है अगर आपके पास शौचालय है, तभी शादी करें। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का डायलॉग 'बीबी चाहिए तो संडास लाओ' बोलते नजर आए।

इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को यहां की टैक्सी के बारें में बताया कि वो कहीं भी पलट सकती है। तीनों ने फेसबुक पर वीडियो को गुड रिस्पांस देने वाले यूजर्स को थैंक्स कहा और साथ ही भूमि ने बताया कि उन्हें अक्षय कुमार के साथ काम करके काफी अच्छा लगा।

उन्होंने लंदन की सबसे पुरानी बिल्डिंग भी दिखाई और बताया कि हमारी फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के अंदर दर्शकों को अक्षय और भूमि की लव स्टोरी काफी पसंद आएगी।