Blog single photo

राजनाथ सिंह बोले- 'लंबी छलांग लगाने के लिए 2 कदम पीछे जाना पड़ता है'

4 लोकसभा और 10 विधानसभा सीटों पर सोमवार को हुए उपचुनाव के नतीजे आने शुरू हो गए हैं। नूरपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव सपा के नईमुल हसन ने बीजेपी को 6211 वोटों से हराया। वहीं कैराना उपचुनाव में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा। रालोद के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं तबस्सुम ने बीजेपी प्रत्याशी मृगांका सिंह को 49,494 वोटों से हराया है।

नई दिल्ली (31 मई): 4 लोकसभा और 10 विधानसभा सीटों पर सोमवार को हुए उपचुनाव के नतीजे आने शुरू हो गए हैं। नूरपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव सपा के नईमुल हसन ने बीजेपी को 6211 वोटों से हराया। वहीं कैराना उपचुनाव में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा। रालोद के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं तबस्सुम ने बीजेपी प्रत्याशी मृगांका सिंह को 49,494 वोटों से हराया है। 

वहीं कुछ स्थानों पर उपचुनावों में बीजेपी को सफलता नहीं मिलने के संदर्भ में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने देश में गुरुवार को कहा कि लंबी छलांग लगाने के लिए दो कदम पीछे जाना पड़ता है। सिंह ने यहां मीडिया से चर्चा के दौरान उपचुनावों को लेकर मिले रूझान के संबंध में सवाल किया। उनसे पूछा गया था कि क्या नतीजे केंद्र और उत्तरप्रदेश में सत्तारूढ़ दल बीजेपी के खिलाफ हैं। 

इसपर राजनाथ सिंह ने कहा कि लंबी छलांग लगाने के लिए 2 कदम पीछे जाना पड़ता है। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के 4 सालों की उपलब्धियां बताने के लिए आयोजित इस पत्रकार वार्ता में सिंह ने पेट्रोलियम पदार्थो के दाम लगातार बढऩे और इसको लेकर विपक्ष के तीखे हमलों के बारे में  कहा कि अंतर्राष्ट्रीय बाजार में क्रूड ऑयल (कच्चे तेल) के दाम लगातार बढ़ रहे हैं।

Tags :

NEXT STORY
Top