TMC की ये दोनों सासंद पीएम मोदी से भी निकलीं एक कदम आगे- वीडियो में देखें क्या किया ?

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (25 जून): आज के सियासी नेताओं में यूं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम सबसे अलग और अनोखा करने के लिए जाना जाता है। लेकिन मंगलवार को टीएमसी की सांसद मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां ने भी कुछ ऐसा किया जिसके लिए दोनों के नाम की चर्चा काफी दिनों तक की जाती रहेगी।दरअसल, बंगाली फिल्मों की स्टार और लोकसभा सांसद नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने आज सांसद के तौर पर शपथ ली। लोकसभा में पहले दिन अपने वेस्टर्न ड्रेस के कारण ट्रोल होनेवाली दोनों सांसद आज पारंपरिक परिधान में नजर आईं। नुसरत और मिमी ने बंगाली में शपथ ली और शपथ के बाद वंदे मातरम भी बोला। दोनों महिला सांसदों ने शपथ लेने के बाद सत्ता पक्ष के सदस्यों का हाथ जोड़कर अभिवादन किया और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला का पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

पिछले सप्ताह ही ऐक्ट्रेस और बशीरहाट से सांसद नुसरत जहां आज पारंपरिक सफेद रंग की बंगाली तांत की साड़ी में पहुंची। संसद में मिमी के साथ पहुंची नुसरत काफी खुश नजर आ रही थीं। उन्होंने नई दुल्हन की तरह हाथों में लाल चूड़ा पहन रखा था और सिंदूर लगा रखा था। बंगाली में शपथ लेने के बाद उन्होंने सत्ता पक्ष के सदस्यों का हाथ जोड़कर अभिवादन किया।

  मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां बीते दिनों संसद के बाहर साथ में खींची गई अपनी तस्वीर को लेकर ट्रोल हो गईं थीं। ट्रोल होने के बाद मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था। मिमी चक्रवर्ती ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा, ‘जब कोई पुरुष सांसद जींस-टीशर्ट पहनकर पार्लियामेंट जाता है तो किसी को कोई परेशानी नहीं होती है।