इस लड़की ने बनाया खुद का सेक्स वीडियो और फिर...

नई दिल्ली (15 सितंबर): एक लड़की ने अपने पूर्व बॉयफ्रेंड को चिढ़ाने के लिए पहले किसी शख्स के साथ अपना सेक्स वीडियो खुद बनाया और फिर उसे भेज दिया। लेकिन इसके बाद जो हुआ, उसने कभी उस बारे में सोचा भी नहीं था।

देशभर में उसका वीडियो वायरल हो गया था। इसके बाद वह लड़की खुद को संभाल नहीं पाई और उसे खुदकुशी करनी पड़ी। नेपस की तिजियाना कैंतोन ने अपना सेक्स वीडियो खुद ही बनाया था। उसने ऐसा अपने पूर्व बॉयफ्रेंड को भेजकर चिढ़ाने के लिए बनाया था। सेक्स वीडियो फेसबुक, वॉट्सऐप के साथ अन्य सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था।

तिजियाना की दोस्त टेरेसा पेत्रोसिनो ने कहा, 'मैं हैरान हूं कि कोई इतना क्रूर कैसे हो सकता है। उस लड़की ने कुछ भी गलत नहीं किया था। उन्हें शर्म आनी चाहिए जिन्होंने उस वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।' इस वीडियो के सामने आने पर लोगों ने ऑनलाइन खूब मजाक उड़ाया था।

तिजियाना के सोशल मीडया अकाउंट पर तंज भरे मेसेज भी आते थे। ऐसा लगातार हो रहा था। इस वीडियो को 2015 में डिलीट कर दिया गया था, लेकिन हर बार इसे फिर से अपलोड कर दिया जाता था। तिजियाना को बेबस होकर नौकरी छोड़नी पड़ी थी। वह एक दूर दराज के गांव में रहने चली गई थीं। तिजियाना ने कानूनी रूप से अपना नाम भी बदलवाने की प्रक्रिया शुरू की थी।