बद्रीनाथ की दुल्हनिया का पहला गाना रिलीज, देखें वरुण-आलिया का होली वाला डांस

नई दिल्ली ( 6 फरवरी ): वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के ट्रेलर के बाद अब फिल्म का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है। यह गाना फिल्म का टाइटल ट्रैक है। क्योंकि फिल्म 10 मार्च को रिलीज होने जा रही है और होली 13 मार्च को है इसलिए इस मौके का पूरा फायदा उठाने के लिए गाने को होली के रंग में रंग दिया गया है।

गाने के वीडियो में आलिया भट्ट और वरुण धवन गुलाल में सराबोर नजर आ रहे हैं। मालूम हो कि इसी तरह का प्रयोग अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी-2 के मेकर्स ने भी गाने ‘गो पागल’ में किया था। बद्री की दुल्हनिया गाने को 6 फरवरी को दोपहर 2 बजे रिलीज किया गया है और दो घंटे के अंदर ही इसे यूट्यूब पर 1 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

गाने को आवाज दी है देव नेगी, नेहा कक्कड़ मोनाली ठाकुर और इक्का ने और इसे कंपोज किया है तनिष्क बागची ने। गाने के बोल लिखे हैं शब्बीर अहमद ने और इसे टीसीरीज के म्यूजिक के साथ रिलीज किया गया है। वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया का ट्रेलर भी हाल ही में रिलीज हो चुका है।

इस ट्रेलर में आपको दो पुराने गानों का एक कॉम्बो भी सुनने को मिलेगा। फिल्म में वरुण का नाम बद्रीनाथ बंसल उर्फ बद्री है। जिनके प्यार की उम्र अब निकल चुकी है और वो शादी करना चाहते हैं। लेकिन आलिया भट्ट यानी उनकी हीरोइन इस प्रपोजल को रिजेक्ट कर देती हैं। इसके बाद शुरू होती है उन्हें इंप्रेस करने की कोशिश। वरुण को इग्नोर करती आलिया हमेशा की तरह स्क्रीन पर बेहतरीन लग रही हैं। उनका एक-एक स्टाइल देखने लायक है।

ट्रेलर के एक सीन में वरुण को फोटो के लिए सही पोज और सही एंगल देने के लिए फोटोग्राफर उन्हें बार-बार तंग कर रहा है। वरुण करीना कपूर और दीपिका पादुकोण की तस्वरों के बीच खड़े हुए हैं। फोटोग्राफर बार-बार वरुण उर्फ बद्री को सही पोज देने के लिए परेशान कर रहा है। लेकिन अपनी शादी के लिए फोटो खिंचवाने आए नर्वस वरुण बिना कुछ कहे चुपचाप यह सब बर्दाश्त कर रहे हैं। बार-बार टोकते रहने पर जब वरुण के गुस्से की इंतेहां हो जाती है तो वह अपना जूता निकाल कर फेंक कर फोटोग्राफर को मारते हैं।