टाइटैनिक का नया ट्रेलर रिलीज, 3D में फिर रिलीज हो रही है फिल्म

मुंबई (21 नवंबर): 1997 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'टाइटैनिक' एक बार फिर रिलीज होने जा रही है। अब इसे 2डी और 3डी में रिलीज किया जा रहा है। यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी, लेकिन इसे सिर्फ अमेरिका में देख सकते हैं। भारत में इसे ऑनलाइन ही देखा जा सकता है।

फिल्म का नया ट्रेलर लॉन्च किया गया है। निर्देशक जेम्स कैमरून का कहना है कि इसे दोबारा देखकर दर्शकों को पहली बार देखने जैसा अनुभव मिलेगा, क्योंकि अब इसे डॉल्बी विजन के साथ रिलीज किया जा रहा है।

 
 

Never let go. For a limited time only relive the magic of #Titanic in stunning @Dolby Vison HDR exclusively at @AMCTheatres starting 12/1. Get your tickets: https://t.co/B77VP6mg47 pic.twitter.com/66Ikiart42

— Titanic (@TitanicMovie) November 15, 2017

'टाइटैनिक' ने पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया था। यह सबसे पॉपुलर और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। वहीं लियोनार्डो डि कैप्रियो और केट विंसलेट ने 'जैक' और 'रोज' के रूप में सभी का दिल जीत लिया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 14-15 अप्रैल को टाइटैनिक बर्फ के एक विशाल टुकड़े से टकराया था। इस जहाज को डूबने में करीब ढाई घंटे लगे थे। करीब 2224 यात्री इस पर सवार थे और 1500 से ज्यादा लोगों ने इस हादसे में अपनी जान गवां दी थी। इस फिल्म में यही दिखाया गया है कि जहाज पर सवार होने के दौरान यात्री कितने खुश थे। फिर जब हादसा होता है तो उस वक्त जिंदगी बचाने के लिए यात्रियों को क्या-क्या करना पड़ता है।