Birthday Spl- उतरन की इच्छा है बहुत बोल्ड, फ्लाइट में हुईं थीं छेड़खानी की शिकार!

नई दिल्ली ( 27 नवंबर ): टीवी की दुनिया में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अक्सर अपने ग्लैमर अवतार से सबको चौंकाती रहती हैं। ये हसीनाएं बोल्डनेस के मामले में किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं है। वहीं इनके सीरियल ने इन्हें रातोंरात स्टार बनाया है। उतरन सीरियल से फेमस हुई इच्छा यानि टीना दत्ता का आज बर्थडे हैं। टीना का जन्म 27 नवंबर 1986 को कोलकाता में हुआ था। टीना 31 साल की हो चुकी हैं। टीवी की ये सीधी साधी बहू असल जिंदगी में बहुत बोल्ड है। बता दें कुछ दिन पहले कि टीना सेक्शुअल हैरेसमेंट का शिकार हो चुकी है। पिछले साल दिसंबर में वे एक इवेंट में शामिल होने मुंबई से राजकोट जा रही थीं। फ्लाइट में एक पैसेंजर ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था। उन्होंने इसकी शिकायत भी की, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया था।

हमेशा टीवी में साड़ी और सूट में दिखनेवाली टीना ने  कुछ दिन पहले बिकनी में फोटोज शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। हाल ही में टीना ने रेड बिकिनी और हॉट पैंट के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसमें टीना का एकदम ग्‍लैमरस अंदाज नजर आ रहा है।

हाल ही में टीना ने अपने अलग अलग ड्रेस में कई फोटोशूट करवाए हैं और इन्ही हॉट एंड बोल्‍ड फोटोज के चलते टीना काफी सुर्खियों में रहीं।

बता दे कि टीना टीवी पर काफी पॉपुलर हैं और वो पिछले काफी टाइम से टीवी से दूर है। लेकिन सोशल मीडिया पर वो खूब छाई रहती है।

टीना इन दिनों कर्मफलदाता शनि में काम कर रही है। ये टीवी पर काफी पॉपुलर शो है। दर्शकों के बीच ये शो छाया हुआ है। अब टीना भी इसमें एंट्री करने जा रही है । बता दें कि टीना की एंट्री को लेकर पिछले दिनों खबर आई थी कि वो तवायफ नाम के सीरियल में दिखेंगी । जिसके बाद कहा गया है कि दिल से दिल तक में नजर आ सकती है। लेकिन अब लीजिए टीना सीरियल कर्मफल दाता शनि में नजर आएंगी। 

सोर्सेस की माने तो इस पौराणित शो में टीना शनि की पत्नी दामिनी के रोल में दिखेंगी। बता दें कि शो में शनि के रोल में रोहित खुराना हैं।

टीना खतरों के खिलाड़ी, कॉमेडी सर्कस और कई टीवी और रियलिटी शोज़ के साथ फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। बरहाल टीना के ये फोटोज़ खूब शेयर किये जा रहे है।