सलमान और कैटरीना की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' 5700 स्क्रीन पर हुई रिलीज

नई दिल्ली ( 22 दिसंबर ):  बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर जिंदा है' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2012 में आई सलमान-कैटरीना की 'एक था टाइगर' की सीक्वल है। ये फिल्म इंडिया में कुल 4600 स्क्रीन और विदेशो में 1100 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। कुल मिलाकर वर्ल्डवाइड ये फिल्म 5700 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। 

खास बात यह है कि इस फिल्म में एक बार फिर सलमान के साथ कैटरीना कैफ रोमांस करती हुई दिखाई दे रही है। इस फिल्म में इन दोनों की जोड़ी पूरे 5 साल के बाद पर्दे पर नजर आ रही है। पिछली बार इन्हें 'एक था टाइगर' के दौरान देखा गया था, जिसमें दोनों को सराहना हासिल हुई थी। इस फिल्म में जहां एक ओर जबरदस्त एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे, वहीं दूसरी ओर जोया और टाइगर का रोमांस भी परवान चढ़ते हुए दिख रहा है।

मार्केट विशेषज्ञों का अनुमान है कि ये फिल्म धमाकेदार कमाई करने वाली है। एक वजह क्रिसमस की छुट्टियां हैं तो दूसरी वजह टाइगर के रूप में खुद सलमान खान हैं। 

बता दें कि 'एक था टाइगर' में सलमान-कैटरीना की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। अब जब एक बार फिर ये जोड़ी साथ नज़र आने वाली है तो इसे लेकर फैंस पहले से ही बहुत उत्साहित हैं।

बता दें कि 'एक था टाइगर' का डायरेक्शन कबीर खान ने किया था, वहीं 'टाइगर जिंदा है' के निर्देशन की कमान सलमान की सुपरहिट फिल्म 'सुल्तान' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने संभाली है। इसे यशराज फिल्मस ने प्रोड्यूस किया है।