दबंग सलमान की 'टाइगर जिंदा है' देखना चाहते हैं, तो अपनी जेब जरा भारी कर लीजिए !

मुंबई (18 दिसंबर): इस हफ्ते दबंग सलमान की मचअवेटिड फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज होने जा रही है । इस फिल्म के लिए फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । लेकिन अब आने वाली 22 दिसंबर को फैंस का वो इंतजार भी खत्म हो जाएगा । अभी हाल ही में हमने आपको बताया था कि फिल्म के शोज अभी से ही हाउसफुल हो गए हैं । ऐसे में अब एक नई खबर सामने आई है । वो ये है कि अगर आप सलमान-कटरीना का एक्शन औऱ रोमांस देखना चाहते हैं तो आप अपनी जेब को भारी कर लीजिए । ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि टाइगर जिंदा है के टिकट्स के दाम काफी मंहगे हैं ।

जी हां, बताया जा रहा है कि फिल्म के टिकट्स 2000 से 2400 रुपए में बेचे जा रहे हैं । ये दाम दिल्ली के थिएटर्स में हैं । वहीं मुंबई के थिएटर्स में  22 दिसंबर की टिकट 1200 से 1600 रुपए की बताई जा रही है । वहीं इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है । साथ ही लगभग अभी से शोज हाउसफुल हो चुके हैं । ऐसे में टिकट्स का महंगा होना दबंग खान के फैंस के लिए मायने नहीं रखता है । वो तो जितने का टिकट होगा उससे ज्यादा भी पैसे देने को तैयार हो जाएंगे । यशराज फिल्म्स मेकर्स ने ऐसा ही खेल तब भी खेला था जब धूम 3 आई थी ।

अब टाइगर जिंदा है के वक्त भी वही गेम प्ले किया मेकर्स ने । ट्रेड्स के मुताबिक फिल्म पहले दिन 30 करोड़ की कमाई कर सकती है । फिलहाल देखते हैं कि 5 साल बाद सलमान-कटरीना की जोड़ी को फैंस कितना प्यार देते हैं ।