रैम्बो बनेंगे टाइगर श्रॉफ , सोशल मीडिया पर छाया देसी रैम्बो

मुंबई (21 मई): हीरोपंती’ और ‘बागी’ के बाद एक बार फिर टाइगर श्रॉफ एक्शन अवतार में नजर आएंगे। उन्हें हॉलीवुड फिल्म ‘रैम्बो’ के देसी रीमेक के लिए फाइनल किया गया है। हॉलीवुड की ‘रैंबो’ में सिलवेस्टर स्टेलॉन ने लीड रोल निभाया फिल्म रैम्बो का पोस्टर जारी कर दिया गया है। पोस्टर  में  टाइगर हुबहू सिलवेस्टर स्टेलॉन की तरह रैम्बो दिख रहे हैं। खुद टाइगर  अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है।

पोस्टर शेयर करने के कुछ ही देर बाद हॉलीवुड के रैंबो यानि कि सिलवेस्टर स्टोलेन को  ने ट्वीट करके इस फिल्म के इंडिया पर बनने की खुशी जाहिर करते हुए फिल्म की टीम को बधाई दी है।

इससे पहले इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ मल्होत्रा से भी बात की गई थी, लेकिन टाइगर ने दोनों के बीच बाजी को अपने नाम कर लिया।  हालांकि, टाइगर का हॉलीवुड स्टार सिल्वेस्टर स्टेलॉन के बारे में कहना है कि वो कभी उनका मुकाबला नहीं कर पाएंगे । वहीं ऋतिक रोशन ने भी टाइगर को इस एक्शन बेस्ड फिल्म के लिए बधाई दी है।

कहा जा रहा है रैम्बो के हिंदी रीमेक को देसी ट्विस्ट दिया जाएगा।  फिल्म को बॉलीवुड के अंदाज में ढाला जाएगा। टाइगर श्रॉफ की अब तक तीन फिल्में रिलीज हुई हैं जिसमें से 2 बागी और हीरोपंती हिट रही। टाइगर इन दोनों एक्शन फिल्मों में बिल्कुल फिट बैठे और अब वो रैम्बो की तैयारी में जुट गए हैं।  टाइगर इन दिनों  'मुन्ना माइकल' और 'बागी 2' की शूटिंग कर रहे हैं । इसके बाद वो रैम्बो की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म रैम्बो के लिए इन दिनों एक्ट्रेस तलाशी जा रही है।