OMG! क्या हुआ जब टाइगर-जैकलीन हुए 'आउट ऑफ कंट्रोल'

नई दिल्ली (10 अगस्त): बॉलिवुड के यंग एक्टर टाइगर श्रॉफ और श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नाडिस एक साथ आने को तैयार हैं। फिल्म का नाम है ए फ्लाइंग जट। जिसके सेट पर एक खुशनुमा घटना हुई। लेकिन डायरेक्टर रैमो डी सूज़ा ने स्टार्स की पोल खोल कर दी। क्या है मजरा आइए आपको बताते हैं।

दरअसल, फिल्म के सेट पर टाइगर-जैकलीन आउट ऑफ कंट्रोल हो गए। और दोनों ख़ुद को किस करने से रोक नहीं पाए। और ऊपर से इस बात की डायरेक्टर रैमो ने कर दी है पोल-खोल।

अब सेट पर जो होता है वो तो सेट पर मौजूद लोग, स्टार्स और डायरेक्टर ही जानते है। सेट पर हुई किस की कहानी को डायरेक्टर रैमो ने सबको बता दिया। न्यूज24 के सहयोगी चैनल ई24 के 'बॉलिवुड रिपोर्टर' के सोर्सिस लाए है ये ख़ास ख़बर कि किस न कहने पर भी एक-दूसरे को किस कर बैठे जैकलीन और टाइगर।

ये बात ख़ुद डायरेक्टर रैमों डू सूज़ा ने कपिल शर्मा के शो पर की है रिवील। रैमो की माने तो फिल्म ए फ्लाइंग जट्ट के एक इंटेंस सीन की शूटिंग के दौरान थोड़ा आगे ही बढ़ गए थे टाइगर-जैकलीन। रैमो बताते है कि टाइगर-जैकलीन को अपने लिप्स को एक-दूसरे के बहुत पास लाना था और वही रुक जाना था। लेकिन दोनों ही ख़ुद को रोक नहीं पाए और एक-दूसरे को किस कर बैठे। 

टाइगर-जैकलीन के किस का ये किस्सा वाकई दिलचस्प है और आजकल तो टाइगर श्रॉफ पर वैसे ही सीरियल किसर का टैग लग गया है। इमरान हाशमी के बाद टाइगर को इंडस्ट्री का सीरियल किसर कहा जा रहा है। जहां उन्होंने अपनी हर फिल्म में किया है अपनी हीरोइन को किस और अब ये किस्सा सुनकर तो ये टैग टाइगर पर बिल्कुल फिट बैठ रहा है।