टाइगर-दिशा के लिव-इन रिलेशन पर बोले जैकी श्रॉफ, जानिए आखिर क्या कहा ?

मुंबई (28 सितंबर): बॉलीवुड में इन दिनों सबसे ज्यादा एक कपल के चर्चे होते हैं । जी हां, हम बात कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ औऱ दिशा पटानी की । अब ये तो सभी को पता है कि दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । ये लव बर्ड्स भले ही इस बात छुपाएं लेकिन अब ये किसी से नहीं छुपा है क्योकि अक्सर ये दोनो  साथ ही  नज़र आते हैं।

अभी हाल ही में खबर आई है कि दिशा ही बांद्रा के नए घर में शिफ्ट हो गई हैं और घर शिफ्ट करने में टाइगर श्रॉफ ने उनकी मदद की है। इतना ही नहीं, ये भी ख़बर आई है कि टाइगर भी दिशा के साथ इस घर में हो शिफ्ट सकते है। सूत्रों की माने तो दोनों अपने पसंद से इस घर का इंटिरियर किया है और उसे ड्रीम हाउस की तरह से सजाया है । वहीं टाइगर के घरवालों को भी उनके रिलेशन के बारे में पता है । अब टाइगर-दिशा के लिव-इन पर खुद उनके पापा जैकी श्रॉफ ने बात की है ।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जैकी श्रॉफ ने कहा कि, टाइगर अभी बड़ा नहीं हुआ है वो अभी बच्चा है। मुझे नहीं लगता है कि अभी शिफ्ट होने की उसकी कोई प्लॉनिंग है। उसने मुझे इस बारे में कुछ नहीं बताया है। लेकिन हर कोई अपने लाइफ पार्टनर की तलाश करता है, शादी करता है और उसके साथ सेटल होने का फैसला करता है। अगर टाइगर शिफ्ट होना चाहता है तो मुझे इसमें कोई परेशानी नहीं होगी। लेकिन जितना मैं अपने बच्चों को जानता हूँ वो ऐसा नहीं करेंगे।” 

अब जैकी की इन बातों से लग रहा है कि उन्हें कोई परेशानी नहीं है लेकिन वो ये भी नहीं चाहते कि टाइगर अभी से दिशा के साथ दूसरे घर में शिफ्ट हों । फिलहाल देखते हैं कि क्या वाकई दोनों लिव इन में रहेंगे । बता दें कि टाइगर और दिशा जल्द ही फिल्म बागी-2 में नजर आएंगे।