Blog single photo

बागी 3 का पहला पोस्ट आया सामने, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड में जब कभी एक्शन हीरो की बात होती है तो सबसे पहले खिलाड़ी कुमार का नाम सामने आता है लेकिन इसी के साथ-साथ टाइगर श्रॉफ का भी नाम आता है। बॉलीवुड में एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपने डांस और एक्शन से अपनी पहचान बनाई है।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (19 दिसंबर): बॉलीवुड में जब कभी एक्शन हीरो की बात होती है तो सबसे पहले खिलाड़ी कुमार का नाम सामने आता है लेकिन इसी के साथ-साथ टाइगर श्रॉफ का भी नाम आता है। बॉलीवुड में  एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपने डांस और एक्शन से अपनी पहचान बनाई है। इन दिनों टाइगर श्रॉफ अपनी सफलता के शिखर पर हैं।  जहां एक तरफ टाइगर इन दिनों स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में काम कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म के बाद टाइगर बागी 3 में भी नजर आने वाले है।

एक घंटे पहले टाइगर श्रॉफ ने अपनी फिल्म बागी 3 का भी ऐलान कर दिया है। अपने इंस्टाग्राम पर टाइगर ने  फिल्म के पोस्टर के साथ बागी 3 की रिलीज डेट का भी खुलासा किया है। भागी में टाइग एक दमदार रोल में नजर आने वाले है। यह फिल्म बागी-3  6 मार्च 2020 को रिलीज होने जा रही है। बागी में की फ्रेंनचाइजी में टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त एक्शन देखने को मिला है।

बीते दिनों ही खबर आई थी कि इस बार फिल्म में टाइगर के साथ अक्षय कुमार भी होंगे। हालांकि इस पर कोई कंफर्मेशन नहीं आई। फिल्म की हीरोइन कि बात करें तो बागी में जहां श्रद्धा कपूर ने टाइगर से रोमांस किया था। तो वहीं बागी 2 में दिशा पाटनी टाइगर से इश्क फरमाते हुए ऩजर आई थी। माना जा रहा था कि बागी 3 में दिशा ने रोल पाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाया। लेकिन लगता है कि मेकर्स ने दिशा की एक ना सुनी है। 

खबरों के मुताबिक बागी 3 में टाइगर के साथ कोई नई हसीना होगी। जिससे टाइगर रोमांस करते दिखेंगे। मेकर्स चाहते हैं कि इस बार भी फिल्म में कोई नई हीरोइन ही हो। फिल्म की पहली सीरीज से ही हीरोइन्स बदल रही हैं। ऐसे में मेकर्स ये सिलसिला आगे भी रखना चाहते है। वैसे बीते दिनों ही खबर आई थी कि बागी 3 के लिए कृति सेनॉन ने भी दिलचस्पी दिखाई है। अब ये फिल्म किसे मिलेगी ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा।

Tags :

NEXT STORY
Top