टाइगर श्रॉफ के खिलाफ स्क्रिप्ट चोरी का आरोप

दीपक दुबे, मुंबई (14 जुलाई): अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म 'मुन्ना एंड माइकल' को लेकर विवादों में पड़ते नजर आ रहे हैं। टाइगर पर फिल्म की कहानी चोरी के आरोप लग रहे हैं और उन पर मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया गया है।

टाइगर 'मुन्ना एंड माइकल' नाम की एक फिल्म कर रहे हैं, जिसका निर्देशन फिल्म 'बाग़ी' और 'हीरोपंती' के निर्देशक साबिर खान करने वाले हैं। इस फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं विक्की रजानी। मुंबई के एक निर्देशक कृतिक कुमार ने टाइगर पर आरोप लगाया है कि वह टाइगर के साथ एक फिल्म बनाना चाहते थे, जिसका नाम था 'एमजे रिटर्न'। इसकी कहानी क़रीब एक साल पहले उन्होंने टाइगर को सुनाई थी। बाद में टाइगर ने कुमार से फिल्म की सारी डिटेल धीरे-धीरे ले ली, क्योंकि टाइगर ने कुमार के साथ फिल्म करने के लिए हामी भरी थी।

कुमार का आरोप है कि टाइगर ने उनकी कहानी को साबिर को दे दी और दूसरे नाम से फिल्म बना रहे हैं। कुमार के मुताबिक फिल्म का नाम एमजे रिटर्न से बदलकर 'मुन्ना एंड माइकल' रख दिया गया है। बाकी पूरी कहानी उनकी है। इसी के तहत कुमार ने टाइगर, निर्देशक साबिर और निर्माता विक्की के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।