OMG: सबके सामने बाघ ने महिला को बनाया अपना शिकार, देखिए VIDEO

नई दिल्ली (25 जुलाई): चीन से एक हैरतअंगेज तस्वीर सामने आई है। यहां राजधानी बीजिंग के एक वाइल्ड लाइफ पार्क में सफारी के लिए आई एक महिला बाघ का शिकार बन गई। सबके सामने ये बाघ महिला को खींचकर ले गया। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है।

हैरान कर देने वाली ये तस्वीरें चीन के बीजिंग में बादलिंग वाइल्ड लाइफ पार्क की हैं। जहां कुछ लोग सफारी के लिए अपनी-अपनी कार में सवार होकर आए थे। इस पार्क में लोगों को अपनी प्राइवेट कार लाने की इजाजत है लेकिन पार्क के भीतर उन्हें कार से बाहर निकलने की मनाही है, क्योंकि उनकी जान को जंगली जानवरों से खतरा हो सकता है। लेकिन सब कुछ जानते हुए भी ये महिला अपनी कार से बाहर निकली, आखिर क्यों?

दरअसल इस महिला के साथ कार में एक दूसरी महिला और एक शख्स था। किसी बात को लेकर इसका उस शख्स के साथ झगड़ा होता है और वो गुस्से में कार से निकलकर दूसरी तरफ आ जाती है। इतना सब कुछ होने में महज 15 सेकेंड का वक्त लगता है। 

जैसे ही ये महिला दूसरा गेट खोलकर कार के अंदर जाने की कोशिश करती है, उसी पल एक खूंखार बाघ आता है और पलक झपकते ही महिला को खींचकर ले जाता है। इसके बाद कार में सवार शख्स और दूसरी महिला उसे बचाने के लिए भागते हैं। वाइल्ड लाइफ पार्क की जीप भी महिला को बचाने के लिए उस दिशा में दौड़ती है। हैरानी की बात ये है कि इस घटना में वो महिला बच जाती है जिसे बाघ अपने मुंह में दबाकर ले गया था। जबकि उसे बचाने के लिए भागी ये दूसरी महिला बाघ का शिकार बन जाती है। लेकिन आप सोच रहे होंगे कि बाघ पहली महिला को उठाकर ले गया जबकि दूसरी महिला बाघ का शिकार कैसे बन गई।

हुआ कुछ यूं कि पहली महिला को बचाने भागी इस महिला को एक दूसरे बाघ ने अपना शिकार बना लिया। वो तस्वीरें सीसीटीवी में कैद नहीं हो पाई। फिलहाल घटना के बाद पार्क को बंद कर दिया गया है और जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

देखिए वीडियो

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=zjyJqqYc3NE[/embed]