Blog single photo

दिशा के लिए टाइगर श्रॉफ हुए चिंतिंत!

बागी 2 में ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन करने के बाद दिशा पाटनी को भले ही सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा स्टार्र फिल्म भारत में सलमान की बहन का रोल ऑफर किया गया हो लेकिन एक सच ये भी है कि एक ओर जहां दिशा के ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ एक के बाद एक बॉलीवुड

बागी 2 में ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन करने के बाद दिशा पाटनी को भले ही सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा स्टार्र फिल्म भारत में सलमान की बहन का रोल ऑफर किया गया हो लेकिन एक सच ये भी है कि एक ओर जहां दिशा के ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ एक के बाद एक बॉलीवुड के बड़े फिल्ममेकर्स के साथ फिल्में साइन कर रहे हैं । वहीं दूसरी ओर साल 2016 में सुशांत सिंह राजपूत के ऑपसिट फिल्म एमएस धोनी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाल दिशा पाटनी फिल्मों से ज्यादा विज्ञापनों में ही नजर आती हैं। खबर है कि दिशा पाटनी की यही वर्क पॉलिसी टाइगर श्रॉफ को कुछ खास पसंद नही आ रही है। अक्सर ब्रैंड एंडॉर्समेंट्स में बिजी रहने वाली दिशा को लेकर टाइगर चिंतित हो गए हैं। 

 

टाइगर चाहते हैं कि दिशा ब्रैंड्स और विज्ञापनों से ज्यादा अपने फिल्मी करियर पर दें। टाइगर चाहते हैं कि दिशा बॉलीवुड की ए लिस्टर्स एक्ट्रेसेस में अपनी जगह बनाएं। टाइगर ने बहुत कोशिश की थी कि फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में दिशा को उनके साथ चांस मिले लेकिन ऐसा हो ना सका। यही नहीं अक्सर दिशा को उनकी फिल्मों की च्वाइस पर भी टाइगर नसीहत देते  हैं । कई डायरेक्टर्स को भी टाइगर दिशा का नाम रेकमेंड कर चुके हैं और उनका पीआर स्ट्रॉन्ग करने की कोशिश कर रहे हैं। कहा तो ये भी जाता है कि बाग़ी-2 में दिशा को टाइगर श्रॉफ की सिफारिशों पर ही कास्ट किया गया था।  

Tags :

NEXT STORY
Top