'बागी 2' में एक सीन के चलते बढ़ी मुश्किल, मेकर्स पर केस पर करेगा ये कश्मीरी युवक !

मुंबई (10 अप्रैल): टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म बागी 2 बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है औऱ फिल्म की कमाई खूब हो रही है । लेकिन पिछले काफी दिनों से सोशल मीडिया पर एक सीन खूब वायरल हो रहा है । इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ आर्मी कैप्टन के रोल में हैं। फिल्म में एक सीन हुबहू वैसा ही है जैसे एक साल पहले कश्मीरी युवक फारुक अहमद डार को जीप से बांधकर मेजर गोगोई  ने घुमाया था। टाइगर श्रॉफ जीप से एक युवक को बांधकर ले जा रहे हैं।

ठीक वैसे ही जैसे मेजर गोगोई ने अप्रैल 2017 में फारुक अहमद डार को जीप पर आगे बांधकर पत्थरबाजों का सामना किया था।  कुछ लोग सोशल मीडिया पर फिल्म 'बागी-2' के इस हिस्से को रिकॉर्ड करके शेयर कर रहे हैं। शेयर करने वाले कुछ लोग रियल लाइफ में हुई इस घटना को रील लाइफ में देखकर खुशी जाहिर कर रहे हैं। लेकिन अब कश्मीर के उस शख्स जिसे रियल में पिछले साल घुमाया गया था।

अब उसने मेकर्स के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही है। जी हां, फारुक अहमद डार ने कहा है कि वो इस सीन के चलते अब मेकर्स के खिलाफ एक्शन लेगा । बता दें कि पिछले साल फारुक ने सेना पर पत्थरबाजों के साथ मिलकर पत्थर मारे थे।

जिसके बाद उसे मेजर गोगोई ने जीप पर बांधकर घुमाया था। वहीं 'बागी-2' के इस सीन को कुछ लोग सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सहमति जता रहे हैं। यूजर्स फिल्म के इस सीन की तस्वीर ट्विटर पर शेयर किया है।