Blog single photo

J&K: घुसपैठ की साजिश नाकाम, 3 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर में भारत-पाकिस्तान की सीमा पर फायरिंग में एक बीएसएफ का जवान शहीद हो गया साथ ही 4 भारतीय नागरिकों की मौत हो गई है। वहीं सेना की ओर से जवाबी कार्रवाई भी की गई। सीजफायर की आड़ में पाकिस्तान आतंकियों को घुसपैठ कराने को कोशिश कर रहा है लेकिन सेना ने बड़ी कार्यवाई करते हुए अब तक तीन आतंकियों को कुपवाड़ा के ब्रिंजाल इलाके के जंगलों में ढेर कर दिया है।

जम्मू-कश्मीर (19 मई): जम्मू-कश्मीर में भारत-पाकिस्तान की सीमा पर फायरिंग में एक बीएसएफ का जवान शहीद हो गया साथ ही 4 भारतीय नागरिकों की मौत हो गई है। वहीं सेना की ओर से जवाबी कार्रवाई भी की गई। सीजफायर की आड़ में पाकिस्तान आतंकियों को घुसपैठ कराने को कोशिश कर रहा है लेकिन सेना ने बड़ी कार्यवाई करते हुए अब तक तीन आतंकियों को कुपवाड़ा के ब्रिंजाल इलाके के जंगलों में ढेर कर दिया है। 

बताया जा रहा है कि घुसपैठ की इस साजिश में तीन आतंकियों के मारे जाने के बाद अब इस इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। 

जानकारी के मुताबिक फिदायीन आतंकियों का यह दल शुक्रवार को कुपवाड़ा के हंदवाड़ा इलाके से सटी एलओसी के रास्ते हिन्दुस्तानी इलाके में घुसपैठ की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान सेना की 15 राष्ट्रीय राइफल्स के जवानों ने इनकी गतिविधि को जिले की वीरगाम तहसील से सात किलोमीटर दूर ब्रिंजाल इलाके के जंगलों में इंटरसेप्ट किया।  

Tags :

NEXT STORY
Top