हिंडन एयरबेस में संदिग्ध आतंकियों के घुसने से हड़कंप, सर्च ऑपरेशन जारी!

नई दिल्ली(6 मई): गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस में तीन संदिग्धों के घुसने की सूचना फैलने से हड़कंप मच गया। एयरफोर्स ने इनमें से एक संदिग्ध पकड़ लिया। ये पूरी कहानी एक मॉक ड्रिल थी जिसे एयरबेस पर जैश की साजिश के सामने आने के बाद किया गया।

पकड़े गए शख्स ने लोनी के फरुखनगर इलाके की तरफ से हिंडन एयरबेस की दीवार लांघने की कोशिश की। ऐसी जानकारी मिली कि तड़के हिंडन एयरबेस में तीन संदिग्धों को घुसते देखा गया है। क्विक रिस्पॉन्स टीम और वायुसेना की स्पेशल गुरुड़ कमांडो टीम ने तुरंत ऐक्शन लिया। यह मॉकड्रिल सभी स्तर पर सुरक्षाव्यवस्था की जांच करने के लिए किया गया था।

आतंकवादियों की सूचना मिलने पर केंद्रीय विद्यालय आैर एयरफोर्स स्कूल की छुट्टी कराकर बच्चों को घर भेज दिया गया। वहीं, हिंडन एयरबेस की आंतरिक आैर बाहरी सुरक्षा बढ़ा दी गर्इ है। हाल ही में दिल्ली में जैश आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गर्इ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली में पकड़े गए जैश के संदिग्ध आतंकी साकिर ने बताया था कि उनकी योजना हिंडन एयरबेस में पठानकोट जैसा हमला दोहराने की थी। इसके लिए लोनी से गिरफ्तार एक संदिग्ध ने अपने साथियों के साथ एयरबेस की कर्इ बार रेकी भी की थी।