दिल्ली: घर में घुसकर बीजेपी विधायक, परिजनों से मारपीट

नई दिल्ली(3 अप्रैल): दिल्ली में बीजेपी विधायक ओम प्रकाश शर्मा के प्रीत विहार स्थित आवास में नशे की हालात में तीन लोगों ने कथित तौर पर उनसे मारपीट की। तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि बाद में 1 आरोपी को जमानत मिल गई, जबकि 2 को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 

-  पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने विधायक के सुरक्षा गार्ड और क्षेत्र के चौकीदार के साथ भी अपमानजनक व्यवहार किया। आरोप है कि कुछ महिलाएं भी आरोपियों के साथ थीं।  - पुलिस रिपोर्ट के अनुसार घटना बीते शनिवार (31 मार्च, 2018) की है, जबकि आरोपियों के खिलाफ केस रविवार को दर्ज किया गया। तीनों आरोपियों की पहचान रोहित (30), राजेश (40) और 18 वर्षीय युवक साहिल के रूप में की गई है। कक्षा 12 का छात्र साहिल अभी जमानत पर रिहा है।

- मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी शराब के नशे में थे जो विधायक के आवास के समीप आइसक्रीम की दुकान पर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने अपनी कार विधायक के आवास के बाहर पार्क करने की कोशिश तो वहां स्थित चौकीदार ने उन्हें ऐसा नहीं करने के लिए कहा। इसपर आरोपियों ने भद्दी गालियां देना शुरू कर दिया। पुलिस के अनुसार भाजपा विधायक, जो हनुमान जयंती समारोह में भाग लेकर उसी समय लौटे थे, के सुरक्षा गार्ड ने तीनों को शांत कराने की कोशिश की लेकिन तीनों ने बात सुनने से इनकार कर दिया। इस दौरान शर्मा ने हस्तक्षेप करने की कोशिश की लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया।

- एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, विधायक बाद में अपने आवास में चले गए। तब आरोपियों ने चौकीदार और सुरक्षा गार्ड से मारपीट शुरू कर दी। हत्या की धमकी तक तक दी गई। तब मौके पर पहुंची पुलिस के साथ भी आरोपियों ने मारपीट की। आरोपियों ने अपने कुछ अन्य दोस्तों को भी बुलाया, जिन्होंने जमकर हंगामा किया।