ऑटोरिक्शा में लड़की की आंखों पर पट्टी बांध किया गैंगरेप

नई दिल्ली ( 10 जनवरी ): लड़कियों के साथ हैवानियत की खबरें आम हो गई हैं। राजस्थान की राजधानी जयपुर में सोमवार रात एक लड़की के साथ ऑटोरिक्शा में छेड़छाड़ और फिर दरिंदगी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़िता यहां जयपुर रेलवे स्टेशन से जगतपुरा अपने घर जाने के लिए ऑटोरिक्शा में सवार हुई थी। उसे ऑटोरिक्शा से घर जाना था लेकिन ऑटो में पहले से सवार तीन युवक इसी मौके की फिराक में थे, लड़की जैसे ही ऑटो में सवार हुई उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। इसके बाद कई घंटों तक आरोपी लड़की की आंखों पर पट्‌टी बांधकर आॅटों से चक्कर काटते रहे, फिर आरोपी युवकों ने गैंगरेप किया और एमआईटी के सामने पटक कर चले गए।

पीड़िता ने मंगलवार सुबह इस दरिंदगी की शिकायत पुलिस से की। इसके बाद से पुलिस ने शहर के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए है और साथ ऑटोरिक्शा चालकों से पूछताछ भी शुरू कर दी है। पीड़िता के अनुसार वह कर्मचारी चयन आयोग(एसएससी) की प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है। रविवार को उसकी परीक्षा थी और सेंटर अलवर आया था। इसलिए वह अलवर गई थी और वहां से सोमवार को दोपहर बाद जयपुर के लिए ट्रेन से रवाना हुई थी। जयपुर रेलवे स्टेशन पर वह करीब 7:15 बजे पहुंच गई थी। स्टेशन से उसे जगतपुरा स्थित अपने घर के लिए ऑटो या बस की तलाश थी।

जयपुर पुलिस को दिए बयान में लड़की ने कहा है कि रेलवे स्टेशन के बाहर रिक्शा ड्राइवरजगतपुरा की आवाज लगा रहा था। मुझे भी जगतपुरा जाना था इसलिए मैंने उसे रुकने के लिए कहा, लेकिन उसमें पहले से तीन युवक बैठे थे तो मैंने उसे जाने को कहा, लेकिन ड्राइवर के कहने पर उनमें से एक आगे ड्राइविंग सीट पर एडजस्ट हो गया और लड़की को पीछे बैठा लिया गया और यही से लड़की के साथ दरिंदगी शुरू हो गई।