सेल्फी लेने के दौरान 3 मेडिकल स्टूडेंट्स नहर में डूबे, मौत

नई दिल्ली (13 फरवरी): कर्नाटक के मांड्या इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस के तीन छात्रों की शुक्रवार शाम एक नहर में गिरकर डूबने से मौत हो गई। घटना स्थल बैंगलुरु से 180 किलोमीटर दूर है। बताया जा रहा है, इन छात्रों की मौत सेल्फी लेने के दौरान नहर में गिरने से हुई।

'इंडियन एक्सप्रेस' की रिपोर्ट के मुताबिक, मांड्या जिले की पुलिस ने बताया कि दो छात्रों के शवों को बाहर निकाल लिया गया है। जबकि, तीसरे की खोजबीन की जा रही है। मांड्या रूरल के सर्किल इंस्पेक्टर लोकेश ने बताया कि मृतकों की उम्र 24 साल है। इनकी पहचान श्रुति और जीवन नाम से हुई है। ये बैंगलुरु के रहने वाले हैं और गिरीश टुम्कुर का रहने वाला है जिसका शव अभी भी बरामद किया जाना है।

लोकेश ने बताया, "ये तीनों नहर में दो अन्य छात्रों- गौतम पटेल और सिंधू के साथ मिलकर नहर पर पानी से खेलने के लिए गए थे। वे सेल्फीस लेने में व्यस्त थे, तभी वे 20 फीट गहरी नहर में गिर गए। पटेल और सिंधू को स्थानीय पुलिस ने बचा लिया। जीवन को भी अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।"

पुलिस ने बताया कि ये छात्र अपने कोर्स के फाइनल ईयर में थे। ये केरागोडू प्राइमरी हेल्थ केयर में अपनी इंटर्नशिप कर रहे थे।