WATCH: बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर से ही लूट लिए 3 लाख रुपये

गजनफर अली, मुरादाबाद (9 जुलाई): देश का सबसे बड़ा सूबा उत्तर प्रदेश जिसे अखिलेश सरकार तो उत्तम प्रदेश बता रहे हैं, लेकिन उत्तर प्रदेश में पुलिस किस कदर लाचार है वो भी बेखौफ बदमाशों के आगे इसका एक बानगी मुरादाबाद का थाना और उसके अधिकारी हैं।

मुरादाबाद में बदमाशों ने पुलिस अधिकारी को अपना निशाना बनाया, वो भी थाने से सिर्फ चंद कदमों की दूरी पर। दरअसल सब इंस्पेक्टर महिपाल सिंह अपनी मोटरसाइकिल से बैंक में 3 लाख रुपये जमा करने जा रहे थे, लेकिन थाने से बाहर निकलते ही बदमाशों ने अपने मंसूबों का अंजाम देते हुए वर्दी वाले का ही बैग लेकर रफू-चक्कर हो गए। आनन-फानन में मुरादाबाद पुलिस ने नाकेबंदी भी की, लेकिन तब तक शातिर बदमाश फरार हो चुके थे। खाकी में पुलिस सिर्फ खाख छानती रह गई।

हैरानी की बात ये है कि घटना को शहर के उस इलाके में अंजाम दिया गया जो शहर का सबसे सुरक्षित जोन माना जाता है। मुरादाबाद के इस इलाके में पुलिस ट्रेनिंग स्कूल है। आला-अधिकारियों का आशियाना भी इसी इलाके में है, लेकिन लगता है कि अधिकारियों के साथ-साथ बदमाशों ने भी यही बसने का मन बना लिया है, तभी तो सरेआम एक पुलिस अधिकारी को लूट लिया जाता है और वर्दीधारी कैमरे पर कुछ इस तरह घटना का ब्योरा देते है मानो बदमाश इसे सुनने के बाद लूट की रकम वापिस लौटाने आ जाएंगे।

लूटने के बाद अब पुलिस सीसीटीवी की तरफ देख रही है, लेकिन अभी भी कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। आम लोगों के दिमाग में इस घटना के बाद एक ही सवाल है, आखिर जब पुलिस वाले भी सुरक्षित नहीं हैं तो फिर भला आमलोगों की सुरक्षा किसके जिम्मे है।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=_FK6yn5Oklo[/embed]