Blog single photo

जम्मू-कश्मीर के 3 आतंकी दिल्ली से गिरफ्तार, ग्रेनेड और हथियार भी बरामद

दिल्ली में आज दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। रविवार को आईएसजेके (इस्लामिक स्टेट जम्मू कश्मीर) के 3 आतंकियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से ग्रेनेड और हथियार बरामद हुए हैं। इससे पहले दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 20 नंवबर को आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन (एचएम) के आतंकी अंसार उल हक (28) को आईजीआई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था। अंसार ने मुखबिरी कर जम्मू कश्मीर (सीआईडी ब्रांच) पुलिस में तैनात एसआई इम्तियाज अहमद मीर की हत्या करवाई थी।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (25 नवंबर): दिल्ली में आज दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। रविवार को आईएसजेके (इस्लामिक स्टेट जम्मू कश्मीर) के 3 आतंकियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से ग्रेनेड और हथियार बरामद हुए हैं। इससे पहले दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 20 नंवबर को आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन (एचएम) के आतंकी अंसार उल हक (28) को आईजीआई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था। अंसार ने मुखबिरी कर जम्मू कश्मीर (सीआईडी ब्रांच) पुलिस में तैनात एसआई इम्तियाज अहमद मीर की हत्या करवाई थी।

हत्या में अंसार ने महिला मित्र का इस्तेमाल किया था। महिला मित्र एसआई की लोकेशन अंसार को और अंसार आगे आतंकियों को देता रहा। आरोपी करीब पांच वर्ष से एचएम से जुड़ा हुआ है। दिल्ली पुलिस ने अंसार की गिरफ्तारी की सूचना जम्मू कश्मीर पुलिस को दे दी है। 

बीते कुछ दिनों में देश में आतंकियों गतिविधियों को लेकर सुरक्षा एजेंसिया लगातार एलर्ट जारी कर रही हैं। इससे पहले भी दिल्ली में 7 आतंकियों के घुसे होने की आशंका जाहिर की जा चुकी है। वहीं, देश के दूसरे हिस्सों में भी आतंकी गतिविधि को देखते हुए सुरक्षा एजेंसियां चौकन्ना हैं।

Tags :

NEXT STORY
Top