इस महिला ने बेटी के पति के साथ किया य‍ह गंदा काम

पटना (11 जून): बिहार के मधेपुरा जिले के पुरैनी गांव से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। यहां पर एक महिला अपनी ही बेटी के पति से प्यार कर बैठी दोनों ने एक कदम और आगे बढ़ते हुए एक-दूसरे से शादी कर ली।

महिला आशा देवी ने कुछ साल पहले ही अपनी बेटी की शादी बड़े धूमधाम से की थी, लेकिन अब उसने दामाद के साथ पूर्णिया कोर्ट में शादी कर ली। शादी के गवाह कोर्ट के कुछ वकील ही बन गए। इस रिश्ते के बाद बेटी पहले तो बेहोश हो गई और उसके बाद सदमे में आ गई है। उसको समझ में नहीं आ रहा है कि जिस मां ने उसका घर बसाया था, आखिर उसे वह क्यों उजाड़ रही है।

शादी के कुछ दिनों के बाद सूरज बीमार पड़ गया। दामाद के बीमार होने की खबर सुनकर सास दामाद को देखने के लिए गई। फिर दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। वह अपने घर लौटी, लेकिन दामाद और उसके बीच पनपा प्रेम परवान चढ़ता गया। दोनों घंटों एक-दूसरे से फोन पर बात करते।

ग्रामीणों को जैसे ही इस शादी की जानकारी मिली तो उन्होंने पंचायत कर सास और दामाद को एक साथ रहने की अनुमति दे दी। पंचायत ने कहा कि सास और दामाद में अटूट प्रेम है तो उनको एक साथ रहने देना चाहिए। ऐसे में किसी को एतराज नहीं जताना चाहिए। पंचायत के फैसले से सास और दामाद खुश हैं। वहीं सूरज का ससुर अपनी बेटी को अपने लेकर अपने घर आ गया।