ब्वॉयफ्रेंड को मिस कर ऐसी हरकतें करती हैं लड़कियां...

नई दिल्ली (28 सितंबर): लड़कियां प्यार में आसानी से नहीं पड़ती लेकिन जब वह इसमें पड़ती हैं तो उनका पूरा दिन उनके ब्वॉयफ्रेंड के इर्द-गिर्द ही घूमता रहता है। वह अपने रिलेशनशिप को लॉन्ग डिस्टेंस करने के लिए दिन भर अपने ब्वॉयफ्रेंड के ही सपने बुनती रहती हैं।

यहां जानिए जब लड़कियां अपने ब्वॉयफ्रेंड को मिस करती हैं तो क्या करती है... 1: जब लड़कियां अपने ब्वॉयफ्रेंड को बहुत ज्यादा मिस करती हैं तो फेसबुक पर अपने ब्वॉयफ्रेंड का प्रोफाइल देखने लगती हैं। वो दिन भर उसका प्रोफाइल और स्टेटस निहारती रहती हैं।

2: जब भी लड़की कोई रोमांटिक मूवी देखती है तो उस तस्वीर में अपने ब्वॉयफ्रेंड को सोचने लगती है। खुद को अपने ब्वॉयफ्रेंड की बाहों में होने का एहसास करने लगती है।

3: वो अपने ब्वॉयफ्रेंड को बार-बार कॉल करती है। पूछने पर कहती है कि कोई अर्जेंट बात करनी है लेकिन ये कॉल केवल 'आई लव यू' पर शुरू होकर 'आई लव यू' पर ही खत्म हो जाता है।

4: जब भी लड़की अपने दोस्तों से बात करती है तो हर समय बस ब्वॉयफ्रेंड की ही चर्चा करती है। अपने सिंगल दोस्तों को प्यार करके होने वाले अनुभव के बारे में बताती है।

5: जब भी लड़की को अपने ब्वॉयफ्रेंड की बहुत याद आती है तो वो उसके दिए हुए गिफ्ट देखती है और चिट्ठियां बार-बार पढ़ती है और उसका टैडी बीयर सीने से लगाकर घूमती है।