इस शख्स का नाम सुनते ही आतंकियों की हो जाती है पेंट गीली !

नई दिल्ली (14 जनवरी): अबु अजराइल नाम का शख्स जो की कुल्हाड़ी वाले कमांडर के नाम से जाना जाता है। इमाम ब्रिगेड में अबु को (एंजल ऑफ डेथ) के नाम से भी जाना जाता है। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की संख्या हजारों में है। अबु अजराइल इस्लामिक स्टेट के 1500 से ज्यादा आतंकियों को मार चुका है। इसका नाम सुनते ही आतंकियों की पेंट गीली हो जाती है। अबु,  करीब डेढ़ साल से इराक में आतंकियों का सामना कर रहे। जहां-जहां आईएस आतंकियों का कब्जा है वहां वे कूच करने की तैयारी में रहते हैं। अबु का कहना है जब तक वह सभी आतंकियों का खात्मा नहीं कर देते वह चेन से नहीं बैठेंगे। आतंकियों के खात्मे के लिए वह घर से कफन बांद कर निकले हैं।

उनका कहना है की वह आईएसआईएस के खात्मे के लिए 40 की उम्र में इराक आ पहुंचे थे। अबु आतंकियों को जिन्दा जलाकर मार डालने वाले विडियो से फेमस हुए थे। अबु ने 2015 में एक आतंकी को जिंदा जलाकर मार डालने का वीडियो शेयर किया था। 2015 में उन्हें हाथ में गोली लग गई थी।

जख्म भरने से पहले ही वह आतंकियों का सफाया करने मैदान में उतर आए थे। आप को बता दे कि अबु ईसराईल की पहली फोटो पिछले साल अगस्त में सामने आई थी। इसके बाद कई बार अबु की मौत की भी खबर आई, लेकिन हाल ही में अबु मोसुल में फिर नजर आए।