मोदी के मुरीद हुए कोहली, पीएम को लेकर बयां की अपनी सोंच

नई दिल्ली (7 मई): विराट कोहली और पीएम मोदी, ये दो ऐसे नाम हैं जो अपने-अपने क्षेत्र में इस समय सबसे ज्यादा लोकप्रिय हैं। बात जब राजनीति की होती है तो पीएम मोदी का नाम आ ही जाता है ठीक वैसे ही क्रिकेट की हर बात विराट कोहली के नाम या उनके आस-पास से ही होकर गुजरती है।

लेकिन क्या आपको पता है कि टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी और टी20 रैंकिंग में नंबर वन खिलाड़ी विराट कोहली पीएम मोदी के बारे में क्या सोच रखते हैं। नहीं, तो हम आपको बताते हैं। दरअसल, जब ‘सीएनएन’ के एक साक्षात्कार में विराट कोहली से पीएम मोदी के व्यक्तित्व को एक शब्द में बताने के लिए कहा तो इस बल्लेबाज का एक शब्द में ही आसानी से जवाब था ‘आत्मविश्वास’। जी हां, विराट के जेहन में जब भी पीएम मोदी का नाम आता है तो उनके लिए दिमाग में सबसे पहला शब्द 'आत्मविश्वास' ही आता है।

बता दें कि चाहे पीएम मोदी हों या फिर विराट कोहली, दोनों को जब भी मौका मिलता है एक दूसरे की तारीफ करना नहीं भूलते। गौर हो कि मोदी द्वारा अपनी सरकार बनाने और कार्यभार ग्रहण करने पर कोहली ने उन्हें बधाई दी थी। वहीं, कोहली की शानदार पारी पर पीएम ने ट्वीट कर टेस्ट टीम के कप्तान और दाएं हाथ के बल्लेबाज की प्रशंसा की है। लेकिन, व्यक्तिगत रूप से दोनों के बीच मुलाकात का कोई आधिकारिक रिकॉर्ड नहीं है।