इस क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा, 650 लड़कियों के साथ बनाए संबंध

नई दिल्ली (22 अप्रैल): भले ही क्रिस गेल अक्सर अपनी नाइट पार्टी और लड़कियों के साथ सूर्खियों में रहे हैं, लेकिन अब उन्हीं के साथी खिलाड़ी टीनो बेस्ट ने अपनी जिंदगी को लेकर चौकाने वाला खुलासा किया है। टीनो बेस्ट का कहना है कि वे 500 से 650 लड़कियों को साथ सो चुके हैं।

34 साल के इस बॉलर ने ऑटोबायोग्राफी 'माइंड द विंडो-माई स्टोरी' में अपनी पार्टनर, जिंदगी और क्रिकेट पर कई बातें लिखी हैं। टीनो मैदान पर फ्लिंटॉफ, शोएब मलिक जैसे प्लेयर्स से भिड़ने की वजह से कॉन्ट्रोवर्सी में रहे हैं। टीनो बेस्ट ने खुलासा करते हुए बताया है कि कई देशों में क्रिकेट खेलने के दौरान उन्होंने पैसे लेकर कई महिलाओं के साथ संबंध बनाए। टीनो ने लिखा है कि मैं लड़कियों से प्यार करता हूं और लड़कियां मुझसे। मुझे लगता है कि मैं गंजे सिर वाला दुनिया का बेस्ट ब्लैक लुकिंग इंसान हूं। लोग मुझे मजाक में ब्लैक ब्रैड पिट भी कहते थे।

हालांकि इस लिस्ट में टीनो बेस्ट जैसे खिलाड़ी अकेले नहीं हैं जो अपने रंगीन मिजाज की वजह से सूर्खियों में आए हैं। इस लिस्ट में उनके साथ शेन वॉर्न, टाइगर वुड्स, माइक टाइसन और शाहिद अफरीदी जैसे खिलाड़ी भी शामिल हैं। एक हजार महिलाओं से संबंध बनाने का दावा करने वाले ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वॉर्न की रंगीनमिजाजी किसी से छिपी नहीं है। मीडिया में नेगेटिव पब्लिसिटी और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड की तरफ से चेतावनी दिए जाने के बावजूद शेन वॉर्न लड़कियों के मामले में कभी नहीं सुधरे।

सिर्फ क्रिकेटर ही क्यों गोल्फ के सबसे बड़े स्टार टाइगर वुड्स भी अलग-अलग महिलाओं के साथ संबंधों की वजह से काफी विवादों में रहे हैं। रंगीन मिजाजी की वजह से वुड्स का तालाक तक हो चुका है। साथ ही अपने जमाने के मशहूर बॉक्सर माइक टाइसन के करियर में इतने उतार-चढ़ाव नहीं आए जितने उनकी लव-लाइफ में देखने को मिली। माइक ने एक-दो नहीं, बल्कि तीन-तीन शादियां की। अब टीनो बेस्ट का खुलासा वाकई हैरान करने वाला है, क्योंकि टीनो बेस्ट किसी समय में वेस्टइंडीज के काफी अहम गेंदबाज माने जाते थे।