कैमरे में कैद हुई नई एमजी 6, भारत में भी हो सकती है लॉन्च

2018 MG MG6

ब्रिटिश कार कंपनी एमजी मोटर्स इन दिनों दूसरी जनरेशन की एमजी 6 पर काम कर रही है, हाल ही में इस कार को चीन में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। संभावना है कि इसे महीने के अंत में होने वाले चेंगडू मोटर शो-2017 के दौरान दुनिया के सामने पेश किया जाएगा।  

MG6

तस्वीरों पर गौर करें तो नई एमजी 6 का डिजायन एमजी मोटर्स की जेडएस/एक्सएस कॉम्पैक्ट एसयूवी से मिलता-जुलता है। आगे की तरफ एमजी मोटर्स की पहचान रही ग्रिल दी गई है, इसके बीच में ऑक्टागोनल लोगो लगा है। ग्रिल के दोनों ओर रैपराउंड हैडलैंप्स दिए गए हैं। इसका केबिन भी जेडएस/एक्सएस से मिलता-जुलता है। नई एमजी 6 की छत और रियर विंड स्क्रीन को पुराने मॉडल की तरह रखा गया है।

2018 MG MG3

पावर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस में एमजी जीएस एसयूवी वाला 1.5 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है, इसकी पावर 160 पीएस और टॉर्क 250 एनएम होगा। इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प मिलेगा।  

2018 MG MG6

भारतीय बाजार की बात करें तो एमजी मोटर्स यहां साल 2019 में दस्तक देगी, कयास लगाए जा रहे हैं कि नई एमजी 6 को भारत में भी उतारा जाएगा। अगर नई एमजी 6 भारत आती है तो यहां इसका मुकाबला टोयोटा कोरोला और हुंडई एलांट्रा से होगा।

कारदेखो

कैमरे में कैद हुई नई एमजी 6, भारत में भी हो सकती है लॉन्च